विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितने रुपये चार्ज करते हैं, जानकर हो जाएंगे हैरान

जब किसी भी इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पोस्ट के चार्ज करने की बात आती है तो विराट कोहली साउथ एशिया में पहले नंबर पर आते हैं वहीं दुनिया भर की अगर बात करें तो मैनचेस्टर यूनाइटेड के क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले नबंर पर आते हैं.

विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितने रुपये चार्ज करते हैं, जानकर हो जाएंगे हैरान

पूरे एशिया की का बात करें तो विराट (Virat Kohli Instagram) इस लिस्ट में पहले स्थान पर है

खास बातें

  • विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लगभग 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं
  • रिच लिस्ट में सबसे उपर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं
  • रोनाल्डो एक पोस्ट के लिए 11 करोड़ से ज्यााद चार्च करते हैं
नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli Instagram) हालांकि अब भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में कप्तानी नहीं करते लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी उनका जलवा कायम है. उनके इंस्टाग्राम (Instagram)  पर अब 177 मिलियर फोलोअर्स हैं. विराट अब सिर्फ एक क्रिकेटर नहीं है बल्कि कह सकते हैं एक अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी, एक बिजनेसमैन और निवेशक की तरह काम करते हैं. अगर आप अब उनका कोई भी इंस्टाग्राम पोस्ट देखें तो समझ जाना कि इसके लिए उन्होंने भारी भरकम रकम ली है. और विराट (Virat Kohli Instagram) प्रत्येक पोस्ट के लिए इतनी रकम लेते हैं कि आप इसके बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे.

यह पढ़ें- रामनरेश सरवन की क्रिकेट में वापसी , वेस्टइंडीज बोर्ड में मिली यह नई जिम्मेदारी

जब किसी भी इंस्टाग्राम पोस्ट के चार्ज करने की बात आती है तो विराट कोहली (Virat Kohli Instagram) साउथ एशिया में पहले नंबर पर आते हैं वहीं दुनिया भर की अगर बात करें तो मैनचेस्टर यूनाइटेड के क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले नबंर पर आते हैं. होपर इंस्टाग्राम पोस्ट की मानें तो  रोनाल्डो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लगभग 12 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं वहीं विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लगभग पांच करोड़ रूपये चार्ज करते हैं. 


यह पढ़ें- ऑक्शन से पहले डेविड वॉर्नर ने खुलकर बोला- मुझे SRH से निकलने पर इस बात का सबसे ज्यादा दुख

जब एशिया में इस लिस्ट की बात करते हैं तो विराट कोहली पहले नंबर पर और प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर हैं. प्रियंका चोपड़ा के अलावा कोई भी दूसरा भारतीय टॉप 50 की लिस्ट में नहीं है. कमाल की बात ये है कि एशिया के टॉप 50 में विराट के अलावा कोई भी दूसरा खिलाड़ी नहीं है.  इंस्टाग्राम पर टॉप 5 में सिर्फ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ही हैं जोकि पहले नंबर पर नहीं इसके बाद मेस्सी का नाम आता है जो कि सांतवें स्थान पर हैं जो कि एक पोस्ट के लिए लगभग साढ़े आठ करोड़ रुपये लेते हैं. विराट कोहली इस लिस्ट में 19वें नंबर पर आते हैं. अभी विराट कोहली  साउथ अफ्रीका में टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में पहले मैच में भारत ने सेंचुरियन में ऐतिहासिक जीत हासिल की है लेकिन दूसरे मैच में विराट कोहली नहीं खेल पाए और भारत को हार का सामना करना पड़ा. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​