VIDEO में Sam Curran को कंधे पर उठाए घूम रहे हैं Jonny Bairstow, ट्विटर यूजर्स ने किए मजेदार कॉमेंट

जॉनी इस वीडियो में सैम को कंधों पर उठाकर अपनी थाई की एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं. सैम करन को भी काफी हंसी आ रही हैं. ट्विटर यूजर्स ने सैम करन के लिए लिखा है कि वे अभी 14 साल के दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा है कि इसमें कौन सी बड़ी बात है सैम करन को तो युजवेंद्र चहल भी उठा सकते हैं.

VIDEO में Sam Curran को कंधे पर उठाए घूम रहे हैं Jonny Bairstow, ट्विटर यूजर्स ने किए मजेदार कॉमेंट

फैन क्लब बार्मी आर्मी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया का क्रेज आजकल हर जगह देखने को मिल रहा है चाहे फिर बात क्रिकटरों की हो या फिर फैंस की. इंग्लैंड के क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का एक वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें वे अपने साथी खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) को अपने कंधे पर बैठाकर एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो को इंग्लैंड क्रिकेट फैन क्लब बार्मी आर्मी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है कि जॉनी बेयरस्टो ने सैम करन को अपने कंधों पर उठा लिया है.  जॉनी इस वीडियो में सैम को कंधों पर उठाकर अपनी थाई की एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं. सैम करन को भी काफी हंसी आ रही हैं. ट्विटर यूजर्स ने सैम करन के लिए लिखा है कि वे अभी 14 साल के दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा है कि इसमें कौन सी बड़ी बात है सैम करन को तो युजवेंद्र चहल भी उठा सकते हैं.

आपको बता दें कि आजकल इंग्लैंड  की टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ अब टी20 सीरीज की तैयारी कर रही है. इससे पहले तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-2 से बराबरी पर छूट गई क्योंकि आखिरी और फाइनल मुकाबला बारिश के चलते नहीं खेला सका था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com