VIDEO: सूर्यकुमार यादव के इस छक्के को अपने जोखिम पर ही ट्राई करें, चर्चा का विषय बन गया अफलातूनी सिक्स

India vs Sri Lanka, 3rd T20I: कहा जा सकता है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जगह दुनिया में अगर कोई दूसरा बल्लेबाज ऐसी हिम्मत करता, तो एक बार को गेंद उसके हेलमेट पर ही लगती.

VIDEO: सूर्यकुमार यादव के इस छक्के को अपने जोखिम पर ही ट्राई करें, चर्चा का विषय बन गया अफलातूनी सिक्स

Suryakuma Yadav का यह छक्का चर्चा का विषय बना हुआ है

खास बातें

  • ऐसे कौन छक्का मारता है भाई !
  • गजब सूर्या के गजब छक्के!
  • यह सूर्या घसीटता कम, मारता ज्यादा है!
नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ राजकोट में शनिवार को खेले गए सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में जमा हुए करीब पच्चीस से तीस हजार दर्शकों का पूरा पैसा सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav's blistering century) ने वसूल करा दिया. सूर्या ने ऐसी बल्लेबाजी की, जिसके लिए हर्षा भोगले (Harsha Bhogle's comment about Suryakumar) तो यहां तक कह गए कि बहुत से बल्लेबाज तो ऐसी बल्लेबाजी अपने सपने में भी नहीं कर पाते. यादव ने चोकौं-छ्क्कों की ऐसी बरसात की, जिसमें करोड़ों फैंस भीग कर आनंद के रस में गदगद हो गए. सूर्यकुमार यादव ने लंकाई गेंदबाजों को घसीटा कम और मारा ज्यादा की तर्ज पर सात चौके और नौ छक्के जड़े. यादव ने अपने तीसरे टी20 शतक में एक से बढ़कर एक छक्का जड़ा, लेकिन एक छक्का तो ऐसा रहा, जिसे जिसने भी देखा, उसने दांत तले उंगली दबा ली. 

SPECIAL STORIES:

"ऐसी बैटिंग तो कोई सपने में भी नहीं करता", सूर्यकुमार ने दिग्गजों को किया अभिभूत, फैंस का सलाम

बीसीसीआई ने किया नई चयन समिति का ऐलान, चेतन शर्मा बतौर चेयरमैन बरकरार


सानिया ने लिया टेनिस को अलविदा कहने का फैसला, इस प्रतियोगिता के दौरान करेंगी ऐलान

और यह छक्का रहा उनकी पारी का तीसरा छक्का, जो लंकाई पेसर मधुशंका के फेंके 13वें ओवर में आया. यह गेंद दूर से देखने में एक बार को तो बीमर सी लगी. वास्तव में यह कोण बनाती हुई ऑफ स्टंप के बाहर फ्लैट फुलटॉस जैसी गेंद थी. इसे सूर्यकुमार यादव ने आगे की ओर शफल करते और झुकते हुए कीपर के सिर के ऊपर से छक्के के लिए बाहर पहुंचा दिया, तो क्रिकेट जगत अवाक रह गया.! शॉट को फिनिश करते हुए सूर्यकुमार क्रीज ही नहीं, बल्कि साइड में पिच के भी बाहर चले गए और फिनिशिंग टच उन्होंने पलटी खाकर प्रदान किया. 

सूर्युकमार के इस छक्के को देखकर एक बार कमेंटेटर अपनी सीट से खड़े हो गए. और दर्शकदीर्घा में जमा और टीवी पर देख रे प्रशंसकों ने हैरानी से हाथ अपने माथे पर रख लिया. कहा जा सकता है कि दुनिया में ऐसा शॉट सिर्फ और सिर्फ सूर्यकुमार यादव ही खेल सकते हैं. और अगर उनकी जगह कोई और बल्लेबाज होता है, गेंद सीधे उसके हेलमेट पर लगती. ऐसे में तो हम तमाम युवा क्रिकेटरों और हार्ड गेंद से खेलने वाले फैंस से यही कहेंगे कि कई बार अभ्यास के जरिए महारथ हासिल करने के बाद ही यह शॉट मैच में खेलनें. और अगर बिना ऐसा किए करते हैं, तो चेतावनी देनी पड़ेगी कि कृपया इस शॉट को अपने जोखिम पर भी खेलें !

ये भी पढ़ें: 

Video: सूर्यकुमार यादव के इस शॉट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, आपने देखा क्या

IND vs SL: हार के बाद हार्दिक पंड्या का फूटा गुस्सा, अर्शदीप सिंह के नो बॉल को लेकर कह दी बड़ी बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PAK vs NZ 2nd Test: इस वजह से सर्फराज अहमद की शतकीय पारी कही जा रही हालिया सालों की वन ऑफ द बेस्ट सेंचुरी