Video: सूर्यकुमार यादव के इस शॉट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, आपने देखा क्या

Suryakumar Yadav Scoop Shot: श्रीलंका के खिलाफ तीन टी 20 (IND vs SL T20) मुकाबलों की सीरीज का दूसरा मुलाबला पुणे में खेला गया.

Video: सूर्यकुमार यादव के इस शॉट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, आपने देखा क्या

Suryakumar Yadav Scoop Shot: सोशल मीडिया पर छा गए

Suryakumar Yadav Scoop Shot: सोशल मीडिया के जमाने में अब कोई भी पल वायरल हो सकता हैं. ऐसे में भारत बनाम श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मुकाबले से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शार्ट (Scoop Shot) इसे चाहे आप हज़ार बार देख लें फिर भी मन नहीं भरने वाला. टीम इंडिया भले ही दूसरा टी20 (Team India) मुकाबला हार गई लेकिन, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. सूर्या के बल्ले से रनों की बौछार हम सबने देखा हैं लेकिन, उनके बल्लेबाज़ी अंदाज़ को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं.  श्रीलंका के खिलाफ तीन टी 20 (IND vs SL T20) मुकाबलों की सीरीज का दूसरा मुलाबला पुणे में खेला गया. भारतीय टीम ने टॉस जीत कर गेंदबाज़ी का फैसला किया जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 206 बनाए. श्रीलंका की शुरुआत अच्छी रही पाथुम निसंका  और कुसल मेंडिस ने ओपनिंग जोड़ी के तौर पर 80 रन की शानदार साझेदारी की.

207 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही. ओपनर ईशान किशन (Ishan Kishan) और शुबमान गिल (Shubman Gill) सस्ते में आउट हो गए , राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने भी अपना विकेट श्रीलंका को गिफ्ट कर दिया. भारतीय पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) (51 रन 36 गेंद) और अक्षर पटेल (Axar Patel) (65 रन 31 गेंद) ने एक वक़्त उम्मीद जरूर जगाई थी. भारतीय टीम के तरफ से सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल इन दो खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाया मगर टीम को जीत नहीं दिया पाए और भारतीय टीम को हराकर श्रीलंका ने 16 रनों से ये मुकाबला अपने  नाम कर लिया.  अब तीन टी 20 मैचों की सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. 

यह भी पढ़ें: 


IND vs SL: हार के बाद हार्दिक पंड्या का फूटा गुस्सा, अर्शदीप सिंह के नो बॉल को लेकर कह दी बड़ी बात

Video: IND vs SL, बल्ला रहा खामोश लेकिन इस वजह से छा गए राहुल त्रिपाठी

Urvashi Rautela ने साझा की उस हॉस्पिटल की तस्वीर जहां भर्ती हैं ऋषभ पंत, क्या कहना चाहती है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com