जडेजा को चिढ़ाते हुए बीच मैदान पर तलवारबाजी करने लगे डेविड वार्नर, ऑलराउंडर की छूट गई हंसी, देखें मजेदार Video

आईपीएल 2023 का 67वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए

जडेजा को चिढ़ाते हुए बीच मैदान पर तलवारबाजी करने लगे डेविड वार्नर, ऑलराउंडर की छूट गई हंसी, देखें मजेदार Video

आईपीएल 2023 का 67वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 67वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ और डेवेन कॉनवे की अर्धशतकीय पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए और दिल्ली को जीत के लिए 224 रनों का लक्ष्य दिया. चेन्नई सुपर किंग्स से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद दिल्ली को पांचवे ओवर में दो झटके और लगे. वहीं इस ओवर में एक मजेदार घटना भी देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी का 5वां ओवर फेंकने आए दीपक चाहर आए थे. डेविड वार्नर ने चाहर का स्वागत छक्के से किया. इसके अगली गेंद पर उन्होंने चौका जड़ा. जबकि तीसरी गेंद पर उन्होंने सिंगल लिया. गेंद एक्स्ट्रा कवर पर खड़े मोईन अली के पास गई थी, जिन्होंने थ्रो किया. अगर मोईन का यह थ्रो विकेट पर लगता तो वार्नर पवेलियन वापस लौटते. मोईन अली के थ्रो के बाद वार्नर ने दूसरा रन लेने का प्रयास किया और रहाणे को चिढ़ाने का प्रयास करने लगे. रहाणे ने गेंद थ्रो की लेकिन वार्नर इससे पहले क्रीज के अंदर पहुंच चुके थे. रहाणे के थ्रो को जडेजा ने कलेक्ट किया था. जडेजा ने इसके बाद थ्रो करने की एक्टिंग की, दूसरी तरफ क्रीज से बाहर खड़े वार्नर ने जडेजा को चिढ़ाते हुए उनकी तलवारबाजी वाला स्टेप करने लगे. वार्नर को इस तरह करते देख जडेजा की हंसी छूट गई. वहीं अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बात अगर मुकाबले की करें तो चेन्नई सुपर किंग्स से मिले लक्ष्य के जवाब में दिल्ली कैपिटल्स  की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बनाने में सफल हुई. दिल्ली के लिए डेविड वार्नर ने एक छोर संभाले रखा, लेकिन उन्हें किसी दूसरे बल्लेबाज का साथ नहीं मिला. वार्नर ने 86 रनों की पारी खेली. वहीं चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने तीन विकेट झटके. इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्लाविफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई. दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स जो प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो गई  थी, हार के साथ उसने सीजन का अंत किया.


--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final के लिए तीन टुकडों में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी भारतीय टीम, यह है कारण
* गावस्कर ने चुने आईपीएल इतिहास के 4 सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, इन दिग्गजों का जिक्र नहीं किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com