विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

VIDEO देखें: "भारत की अपनी ताकत और कमजोरियां हैं और..", रिजवान ने की भविष्यवाणी कि कौन जीतेगा मेगा मुकाबला

Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान आखिरी बार पचास ओवर के मुकाबले में साल 2019 में इंग्लैंड में एक-दूसरे से भिड़े थे. इस मैच में भारत जीता था, जिसमें रोहित शर्मा ने 113 गेंदों पर 140 रन की पारी खेली थी.

Read Time: 15 mins
VIDEO देखें:
नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 नजदीक है और करोड़ों फैंस बेसब्री से टूर्नामेंट शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. और इसमें भी सबसे ज्यादा इंतजार 2 सितंबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान का है. इस मुकाबले के लिए जहां रोहित एंड कंपनी बेंगलुरु (अरूर) स्थित NCA में तैयारी में व्यस्त हैं, तो पाकिस्तान टीम अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज जीत कर आ रही है. जाहिर है कि मुकाबला बहुत ही ज्यादा उच्च स्तरीय होने जा रहा है. इस मेगा मुकाबले से पहले पाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने स्टार-स्पोर्ट्स पर अपने विचार रखे. पल्लेकल में खेले जाना वाला मैच रिजवान का भारत के खिलाफ पहला वनडे मैच होगा. रिजवान से बातचीत का वीडियो स्टार-स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटरल हैंडल पर पोस्ट किया है.  

Advertisement

कोहली Asia Cup 2023 में इतिहास रचने की कगार पर, सचिन का मेगा रिकॉर्ड बिल्कुल भी नहीं बचेगा

रिजवान ने कहा कि Asia Cup 2023 लिए दोनों ही देशों की टीम खासी मजबूत हैं. जो भी टीम दबाव को बेहतर तरीके से नियंत्रित करेगी, जीत उसी की होगी. पाक विकेटकीपर ने कहा कि भारत ने एक अच्छी टीम तैयार की है और कुछ ऐसा ही हमारे बारे में भी कहा जा सकता है. उनकी अपनी ताकत और कमजोरियां हैं और कुछ ऐसा ही हमारे बारे में भी है. रिजवान ने  कहा कि यह दबाव वाला मैच है और पूरी दुनिया इसे देख रही होगी. मैं जानता हूं कि किसी स्टार खिलाडडी और नियमित अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के बीच का अंतर अनुभव है. जो भी टीम दबाव से बेहतर तरीके से निपटेगी, वह जीतेगी.

Advertisement

निश्चित तौर पर बात रिजवान ने एकदम पते की कही है. यह बात साफ है कि हमेशा ही इस मेगा मुकाबले में दोनों ही टीमों पर बहुत ज्यादा दबाव रहता है. और मुकाबले से पहले ही टीवी पर जोर-शोर से विज्ञापन चलते हैं. इस दबाव में मीडिया अलग ही रोल प्ले करता है. और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है क्योंकि मैच बहुत ही लंबे  समय बाद हो रहा है.    

Advertisement

भारत और पाकिस्तान आखिरी बार पचास ओवर के मुकाबले में साल 2019 में इंग्लैंड में एक-दूसरे से भिड़े थे. इस मैच में भारत जीता था, जिसमें रोहित शर्मा ने 113 गेंदों पर 140 रन की पारी खेली थी. इस बार टीम इंडिया सिर्फ नेट प्रैक्टिस के साथ मैदान पर उतरेगी, जबकि पाकिस्तान सीरीज जीत कर आ रही है. जाहिर है पाकिस्तान टीम का कॉन्फिडेंस बेहतर होगा. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलिया सुपरस्टार चोटिल होकर दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी की हुई वापसी

VIDEO: सुनील नरेन बने CPL में रेडकार्ड के पहले शिकार, कप्तान पोलार्ड का इस सजा पर फूटा गुस्सा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Faf du Plessis: "आज रात हम...", RCB का ट्रॉफी का टूटा सपना, हार के बाद निराश फाफ डु प्लेसिस ने कह दी ये बात
VIDEO देखें: "भारत की अपनी ताकत और कमजोरियां हैं और..", रिजवान ने की भविष्यवाणी कि कौन जीतेगा मेगा मुकाबला
Virat Kohli Gets New Hairstyle T20 World Cup 2024 Team India IPL 2024 Watch Video
Next Article
VIDEO: विराट कोहली के नए हेयर स्टाइल ने मचाया बवाल, युवाओं में दिख रहा है जबर्दस्त क्रेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;