उन्मुक्त चंद अब अमेरिका में टी-20 लीग खेलते दिखाई देंगे, इस टीम के साथ किया करार

भारत की अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के 2021 सत्र के लिए सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स के साथ करार किया है

उन्मुक्त चंद अब अमेरिका में टी-20 लीग खेलते दिखाई देंगे, इस टीम के साथ किया करार

उन्मुक्त चंद ने अमेरिका की क्रिकेट लीग के साथ करार किया

खास बातें

  • उन्मुक्त चंद ने इंडिया क्रिकेट से लिया संन्यास
  • अमेरिका में टी-20 लीग खेलते हुए दिखाई देंगे.
  • अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट के साथ किया करार

भारत की अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के 2021 सत्र के लिए सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स के साथ करार किया है. शुक्रवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा करने वाले 28 साल के उन्मुक्त शनिवार को टोयोटा माइनर लीग क्रिकेट चैंपियनशिप के दौरान मोर्गन हिल आउटडोर खेल परिसर में स्ट्राइकर्स के लिए सोशल लैशिंग्स के खिलाफ पदार्पण करेंगे. लीग की वेबसाइट के अनुसार अमेरिका में खेल के विकास में मदद के लिए उन्मुक्त ने मेजर लीग क्रिकेट के साथ कई साल का अनुबंध किया है. वह लीग में खेलने के अलावा अमेरिका के अगली पीढ़ी के क्रिकेटरों के लिए मार्गदर्शक की भूमिका निभाएंगे.

कभी शतक जड़कर भारत को वर्ल्ड कप जिताया था, इस वजह से 28 साल की उम्र में लिया संन्यास

उन्मुक्त ने कहा, ‘‘अमेरिकी क्रिकेट की दीर्घकालिक प्रगति का हिस्सा बनकर अपने क्रिकेट करियर में नया कदम उठाने और मेजर लीग क्रिकेट के शुरू होने की मुझे खुशी है. उन्होंने कहा, ‘‘इस स्प्ताहांत से माइनर लीग क्रिकेट में स्ट्राइकर्स की ओर से खेलने का मौका मिलने से मैं रोमांचित हूं.

कमरान अकमल ने पाकिस्तानी 'इंडिपेंडेंस डे' की शुभकामनाएं देने में की गलती, लोग बोले-, आप अंग्रेजों से बदला ले रहे हैं..'


माइनर लीग क्रिकेट चैंपियनशिप अमेरिका की शहर आधारित 27 टीमों की राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट प्रतियोगिता है जिसे इन गर्मियों में शुरू किया गया. इस लीग के दौरान 26 स्थलों पर 200 से अधिक मुकाबले खेले जाएंगे और 400 से अधिक खिलाड़ी लीग का हिस्सा होंगे. बता दें कि आईपीएल में दिल्ली डेयर डेविल्स (पुराना नाम) और फिर राजस्थान के लिए भी खेले, लेकिन उन्मुक्त को कामयाबी नहीं ही मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)