विज्ञापन
Story ProgressBack

Sarfaraz Khan Debut: "उनको सही समय पर मौका..." सरफराज खान के डेब्य पर मोहम्मद कैफ ने दिया ये रिएक्शन

Mohammad Kaif on Sarfaraz Khan: सरफराज खान ने घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में कॉल-अप हासिल किया है. मोहम्मद कैफ ने कहा कि सरफराज खान इसके हकदार थे.

Read Time: 3 mins
Sarfaraz Khan Debut: "उनको सही समय पर मौका..." सरफराज खान के डेब्य पर मोहम्मद कैफ ने दिया ये रिएक्शन
सरफराज खान के डेब्य पर मोहम्मद कैफ ने कही बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने गुरुवार को अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण पर अर्द्धशतक लगाने के लिए दाएं हाथ के बल्लेबाज सरफराज खान की तारीफ करते हुए कहा कि वो इस डेब्यू के हकदार थे और उन्हें सही समय पर मौका मिला है. सरफराज खान ने घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में कॉल-अप हासिल किया है. सरफराज खान ने अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू पर दिखा दिया कि क्यों वो इसके हकदार थे. उन्होंने पहले दिन रन आउट होने से पहले 66 गेंदों में नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 62 रन की पारी खेली. सरफराज खान ने सिर्फ 48 गेंदों में अपना अर्द्धशतक जड़कर एक बड़ा कारनामा भा किया. दिल्ली में एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए कैफ ने कहा कि उन्हें सही समय पर मौका मिला.

सरफराज खान के डेब्यू पर मोहम्मद कैफ ने कहा,"बड़ी खुशी की बात है, क्योंकि अभी मुशीर उनके भाई भी अंडर-19 में खेल रहे थे. उनके पिता बड़े मेहनती इंसान है. काफी मेहनत की है सरफराज के साथ और वो इसके हकदार भी थे. सरफराज ने बहुत रन बनाए हैं. तो उनको मौका मिला है सही समय पर, मैं बहुत बड़ा बिलिवर नहीं हूं कि जल्दी मौका दे दो, मेरे ख्यास ले रणजी दो. तीन चार पांच साल खेलना चाहिए तो टीम में लिया पहले एक दो मैच दिखाया स्कवाड में रखा अब उनको मौका मिला है, मैं सरफराज को शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि काफी मेहनत करके उनको मौका मिला है."

बात अगर राजकोट टेस्ट की करें तो पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा की 131 और रवींद्र जडेजा की नाबाद 110 रनों की पारी के दम पर टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बनाए. भारत के लिए सरफराज खान ने 62 रनों की पारी खेली. वहीं सलामी बल्लेबाज जायसवाल 10 रन बना कर आउट हुए तो गिल खाता भी नहीं खोल पाए जबकि रजत पाटीदार 5 रन बनाकर आउट हुए. भारत ने एक समय 33 रनों पर तीन विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा के बीच चौथे विकेट के लिए 204 रनों की साझेदारी हुई और टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंची.

यह भी पढ़ें: Video: रोहित शर्मा से मिले सरफराज खान के पिता, कहा- सर ध्यान रखिएगा, कप्तान का रिएक्शन जीत लेगा दिल

यह भी पढ़ें: सरफराज खान को धमाकेदार डेब्यू के बाद आया सरप्राइज़ वीडियो कॉल, बल्लेबाज ने पूछा-'सही खेल रहा था ना...?'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: "मेरी शादी जो होगी, वह..", कुलदीप यादव ने किया प्लान का खुलासा
Sarfaraz Khan Debut: "उनको सही समय पर मौका..." सरफराज खान के डेब्य पर मोहम्मद कैफ ने दिया ये रिएक्शन
IND vs SA Final: Suryakumar Yadav produced brilliant catch in the final over, Clinch T20 World Cup For India
Next Article
IND vs SA Final: सूर्यकुमार यादव के बाउंड्री लाइन पर इस शानदार कैच ने पलटा दिया पूरा मैच, भारत ने यूं जीत लिया मुकाबला, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;