यह ख़बर 31 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गुरुनाथ को चेतावनी पर आईसीसी से आधिकारिक जानकारी नहीं : शेट्टी

खास बातें

  • बीसीसीआई ने साफ किया कि आईसीसी की सट्टेबाजी के आरोपी गुरुनाथ मय्यप्पन को सटोरियों से दूर रहने की चेतावनी के बारे में विश्व क्रिकेट संस्था ने उसे जानकारी नहीं दी थी।
मुंबई:

बीसीसीआई ने साफ किया कि आईसीसी की सट्टेबाजी के आरोपी गुरुनाथ मय्यप्पन को सटोरियों से दूर रहने की चेतावनी के बारे में विश्व क्रिकेट संस्था ने उसे जानकारी नहीं दी थी।

पुलिस पूछताछ के दौरान दावा किया गया आईसीसी ने आईपीएल छह के शुरू में ही मय्यप्पन को चेतावनी दी थी। बीसीसीआई के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी रत्नाकर शेट्टी ने पत्रकारों से कहा कि आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक एवं सुरक्षा इकाई के प्रमुख वाईपी सिंह बोर्ड की 19 मई को चेन्नई में हुई कार्यकारिणी की आपात बैठक में उपस्थित थे लेकिन उन्होंने ऐसी कोई सूचना नहीं दी।


शेट्टी ने कहा, ‘आईसीसी एसीएसयू के प्रमुख वाईपी सिंह और बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई के अध्यक्ष रवि सवानी 19 मई को कार्यसमिति की आपात बैठक में विशेष आमंत्रित के तौर पर उपस्थित थे। उन्होंने बीसीसीआई को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।’ उन्होंने कहा, ‘उन्होंने आधिकारिक तौर पर बैठक में भाग लिया था और यदि उन्हें ऐसी बात पता थी तो उन्हें हमें बतानी चाहिए थी। अभी जहां तक बीसीसीआई का सवाल है तो हमें आईसीसी ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेट्टी के अनुसार, ‘हमें बीसीसीआई अधिकारियों और आईसीसी के लोगों के बीच किसी निजी बातचीत का पता नहीं है। हमें इस चेतावनी के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।’