इसलिए एमएस धोनी पर संन्यास का दबाव मत बनाओ, नासिर हुसैन ने कहा

धोनी ने आखिरी बार जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में खेला था. उसके बाद से उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है.

इसलिए एमएस धोनी पर संन्यास का दबाव मत बनाओ, नासिर हुसैन ने कहा

नासिर हुसैन की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने शनिवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी जैसा क्रिकेटर एक पीढी में एक आता है और इसलिये उस पर ‘संन्यास का दबाव बनाने' वालों को एहतियात बरतनी चाहिए. हुसैन का मानना है कि भारत का यह पूर्व कप्तान अभी भी भारतीय क्रिकेट को बहुत कुछ दे सकता है. पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन काफी समय बाद मीडिया में सक्रिय रूप से दिखाई पड़े हैं. या कहें लंबे समय बाद उन्होंने भारतीय खिलाड़ी के बारे में कोई बयान दिया है. 


उन्होंने स्टार स्पोटर्स पर ‘क्रिकेट कनेक्टेड' शो में कहा, ‘‘धोनी के जाने के बाद उसके जैसा कोई नहीं मिलेगाउस पर संन्यास का दबाव बनाना सही नहीं है. सिर्फ धोनी को पता है कि वह किस स्थिति में हैं. आखिर में चयनकर्ताओं को फैसला लेना है और खिलाड़ी मौका मिलने पर खेलते हैं.''

धोनी ने आखिरी बार जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में खेला था. उसके बाद से उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है. सुनील गावस्कर और कपिल देव जैसे पूर्व दिग्गजों ने साफ तौर पर कहा है कि इतने लंबे ब्रेक के बाद उनके लिये वापसी करना मुश्किल होगा.

लेकिन हुसैन उनकी राय से इत्तेफाक नहीं रखते. उन्होंने कहा, ‘क्या एमएस धोनी अभी भी भारतीय टीम को कुछ दे सकते हैं. मेरा मानना है कि बहुत कुछ.'' उन्होंने हालांकि स्वीकार किया कि विश्व कप के दौरान धोनी कुछ मौकों पर चूक गए जब वह पारी की रफ्तार नहीं बढा सके. 


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.

यह शो शनिवार को शाम सात बजे प्रसारित किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com