"स्टार बल्लेबाज की फॉर्म प्रबंधन को कर सकती है चिंतित", फॉर्म कर रही आरपी की बात का समर्थन

जियो सिनेमा पर कमेंट्री कर रहे रुद्र प्रताप ने कहा कि मुझे लगता है कि प्रबंधन गिल की फॉर्म को लेकर चिंतित हो सकता है क्योंकि पिछले लंबे समय से उन्होंने एक भी बड़ी पारी नहीं खेली है

नई दिल्ली:

अब जबकि Asia Cup 2023 और World Cup 2023 नजदीक आ रहा है, तो पहले से ही "चोटिल" चल रही टीम इंडिया और उनके फैंस को कुछ सितारा बल्लेबाजों की फॉर्म ने बहुत ज्यादा चिंतित कर दिया है. पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. वनडे में छह नंबर पर धकेले जा चुके सूर्यकुमार यादव को  दूसरे टी20 से फॉर्म जरूर मिल गई, लेकिन टी20 सीरीज में ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill), इशान किशन (Ishan Kishan) और संजू सैमसन (Sanju Samson) की फॉर्म ने अब सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं. विंडीज सीरीज (Wi vs Ind) सीरीज में कमेंटरी कर रहे पूर्व पेसर आरपी सिंह ने कहा कि गिल की फॉर्म प्रबंधन के लिए चिंता का सबब बन सकती है. गिल विंडीज के खिलाफ जारी सीरीज में अभी तक एक भी उम्दा पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. 

"पिछली सफलताओं से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ता हूं..."कोहली ने बताया कैसे बुरे दौर से खुद को हमेशा निकाल लेते हैं बाहर

जियो सिनेमा पर कमेंट्री कर रहे रुद्र प्रताप ने कहा कि मुझे लगता है कि प्रबंधन गिल की फॉर्म को लेकर चिंतित हो सकता है क्योंकि पिछले लंबे समय से उन्होंने एक भी बड़ी पारी नहीं खेली है. कई मौकों पर उन्होंने लेफ्ट-आर्म स्पिनरों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन भी नहीं किया है. यहां की पिच खासी चुनौतीपूर्ण हैं.


पूर्व पेसर ने कहा कि लेकिन अगर आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं, तो आपको अलग-अलग तरह की पिच मिलेंगी. ये भारत की तरह की पिच नहीं हैं, जो हमेशा ही एक जैसी रहती हैं. ये आपको भारत की तरह शॉट खेलने की इजाजत नहीं देतीं. लेकिन मुझे लगता है कि भारतीय टीम भविष्य में रोहित और गिल के साथ पारी शुरू करने का फैसला ले चुकी है

वहीं, एक और एक्सपर्ट अभिनव मुकुंद ने कहा कि भारत को गिल की फॉर्म को लेकर चिंतित होना चाहिए. लेकिन वह एक स्तरीय बल्लेबाज हैं. मुझे यकीन है कि वह समस्या सुलझा लेंगे. वह बहुत ज्यादा दबाब ले रहे हैं. और इसके तहत आक्रामक शॉट खेलने की कोशिश में आउट हो रहे हैं. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* रोहित ने सूर्यकुमार की वनडे में भूमिका को लेकर दिया बड़ा इशारा, भारतीय कप्तान बोले कि...
* तिलक वर्मा की World Cup में नंबर-4 पर खेलने की बात, कुछ यह जवाब दिया रोहित शर्मा ने