विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 26, 2023

WTC Final से पहले BCCI ने किया टीम इंडिया की नए Training Kit का अनावरण, यहां देखें तस्वीर

Team India New Adidas Training Kit: बीसीसीआई (BCCI) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (WTC Final) से पहले टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट (Team India New Training Kit) का अनावरण किया.

WTC Final से पहले BCCI ने किया टीम इंडिया की नए Training Kit का अनावरण, यहां देखें तस्वीर
Team India New Training Kit

BCCI Unveils Adidas New Training Kit For Team India: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (WTC Final) से पहले टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट (Team India New Training Kit) का अनावरण किया. ओवल में प्रतिष्ठित ICC इवेंट के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम 7-11 जून तक ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी. जैसा कि वर्तमान प्रायोजक किलर जीन्स का अनुबंध 31 मई को समाप्त हो रहा है. बीसीसीआई को खेल के परिधान के लिए एडिडास (Adidas) के रूप में एक नया प्रायोजक मिला है. (Adidas Team india new Kit Sponsor) बोर्ड ने ट्विटर पर नई किट में खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं.

तस्वीरों में शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, राहुल द्रविड़, विक्रम राठौर और अन्य लोगों को नई ट्रेनिंग किट पहने देखा जा सकता है.

इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एडिडास के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की थी. "मुझे किट प्रायोजक के रूप में @adidas के साथ @BCCI की साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हम क्रिकेट के खेल को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और दुनिया के अग्रणी स्पोर्ट्सवियर ब्रांडों में से एक के साथ साझेदारी करने के लिए और अधिक उत्साहित नहीं हो सकते. आपका स्वागत है, @adidas, "शाह ने ट्वीट किया.

किलर जीन्स से पहले, एमपीएल भारतीय टीम के लिए किट स्पॉन्सर था और उसने पिछले साल दिसंबर में केवल किरण क्लोदिंग लिमिट को अधिकार हस्तांतरित किए थे. पिछले साल दिसंबर में यह भी बताया गया था कि एडु-टेक दिग्गज बायजू, वर्तमान प्रायोजक, नवंबर 2023 में अनुबंध समाप्त होने से पहले अपना सौदा समाप्त करने को तैयार था. बीसीसीआई कथित तौर पर एक नए मुख्य प्रायोजक की तलाश में है.

आगामी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में भारतीय टीम को नई एडिडास किट पहनने की उम्मीद है. भारत इस साल अक्टूबर-नवंबर में ICC ODI विश्व कप (ICC ODI Wc 2023) की मेजबानी करेगा. टीम को इससे पहले कई एकदिवसीय मैच खेलने हैं जहां नए नीले रंग की किट नजर आएगी.

--- ये भी पढ़ें ---

* GT के खिलाफ Qualifier 2 से पहले Cameron Green का बड़ा बयान, 'दुनिया में सबसे आसान...'

* Naveen Ul Haq के जश्न के अंदाज पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान, "इसे समझ नहीं पाया"

LSG vs MI IPL 2023 Eliminator: Lucknow Tournament से बाहर, Qualifier-2 में अब MI की भिड़ंत GT से

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ईशान किशन की कैसे होगी भारतीय टीम में वापसी? बचा है बस एक रास्ता, जानें
WTC Final से पहले BCCI ने किया टीम इंडिया की नए Training Kit का अनावरण, यहां देखें तस्वीर
Shahid Afridi Reacts on Gautam Gambhir Said He talks very positive
Next Article
''कभी-कभार उनका'', गौतम गंभीर बने हेड कोच तो शाहिद अफरीदी ने कही अपने दिल की बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;