"पहले के 5 -6 ओवर में ही मुझे लग गया था कि...", दूसरे टी-20 में मिली हार के बाद सूर्यकुमार यादव ने बताया, कहां हुई चूक

Surya Kumar Yadav on IND vs SA: दूसरे टी-20 में भारत को साउथ अफ्रीका ने 5 विकेट से हरा दिया. सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

Suryakumar Yadav on cause of defeat, सूर्या ने बताया, कहां हुई गलती

Surya Kumar Yadav on IND vs SA 2nd T20I lose: दूसरे टी-20 में साउथ अफ्रीका ने भारत (IND vs SA 2nd T20I)  को 5 विकेट से हराकर 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. बता दें कि पहला टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ऐसे में अब तीसरा टी-20 मैच भारत के लिए सीरीज बचाने वाला होगा. बता दें कि दूसरे टी-20 में भी बारिश ने खेल बिगाड़ा था जिसके कारण साउथ अफ्रीका को 15 ओवर में 152 रनों का टारगेट मिला था जिसे 14वें ओवर में साउथ अफ्रीका ने हासिल कर लिया था. वहीं, हार के बाद सूर्या ( Suryakumar Yadav on cause of defeat)  ने बात की और बताया कि कहां मैच में गलती हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: 'WATCH: रिंकू सिंह के प्रचंड "शीशा थोड़' छक्के से फैंस हुए हैरान, मीडिया बॉक्स में पैदा हुई सिरहन


सूर्या ने कहा कि, "हमारी पारी के बाद मुझे लगा था कि यह स्कोर अच्छा है और हम कम बैक कर सकते हैं लेकिन साउथ अफ्रीका ने शानदार बल्लेबाजी की,  मुझे लगता कि पहले 5-6 ओवर में ही उन्होंने हमसे मैच छीन लिया था. यह क्रिकेट का वह ब्रांड है जिसके लिए हम बात कर रहे थे कि क्रीज पर जाओ और मजबूत होकर खेलो. बारिश के कारण मैदान गीला  था जिसके बाद गेंदबाजों के लिए परिस्थितियां काफी चुनौतीपूर्ण हो गई थी , इसका पूरा फायदा साउथ अफ्रीका ने उठाया. लेकिन हम अब तीसरे टी-20 का इंतजार कर रहे हैं."

बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने के क्रम में रीजा हेंड्रिक्स ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की थी जिसने ही मैच को पूरी तरह से पलट कर रख दिया था. रीजा हेंड्रिक्स ने केवल 27 गेंद पर 49 रन की पारी खेली थी. साउथ अफ्रीका ने पहले 3 ओवर में ही 40 से ज्यादा रन बना लिए थे. जब रीजा हेंड्रिक्स आउट हुए उस समय साउथ अफ्रीका का स्कोर 9 ओवर में 108 रन था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब सीरीज का तीसरा टी-20 मैच जोहान्सबर्ग में 14 दिसंबर को खेला जाएगा. भारतीय टीम के लिए यह मैच करो या मरो वाला होगा. वहीं, साउथ अफ्रीका तीसरे टी-20 को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा तो वहीं, भारतीय टीम की नजर सीरीज को बराबरी करने पर होगी.