IPL में चमत्कारी परफॉर्मेंस करने वाले इस खिलाड़ी को मिलेगी T20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में जगह, सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी

Sunil Gavaskar on India's T20 World Cup Squad, सुनील गावस्कर ने उस खिलाड़ी के नाम का जिक्र किया है जिसे आने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है.

IPL में चमत्कारी परफॉर्मेंस करने वाले इस खिलाड़ी को मिलेगी T20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में जगह, सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी

Sunil Gavaskar predicts India debut for the young player:

Sunil Gavaskar on India's T20 World Cup Squad: भारत के पूर्व दिग्गज और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने उस खिलाड़ी के नाम का जिक्र किया है जिसे आने वाले T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है. चयनकर्ताओं ने उनका परफॉर्मेंस आईपीएल में देख लिया है. आईपीएल में उनके परफॉर्मेंस ने चयनकर्ताओं को काफी प्रभावित किया है. दरअसल, गावस्कर ने रियान पराग को लेकर बात की है और कहा है कि "यकीनन जिस तरह से पराग ने परफॉर्मेंस किया है उसका चयन जरूर होगा. चयनकर्ताओं ने उनके ऊपर नजर रखी हुई होगी."

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए गावस्कर ने अपनी राय रखी, गावस्कर ने कहा, "इस पूरे सीज़न में, उन्होंने आईपीएल में जबरदस्त सफलता हासिल की है..चयनकर्ताओं ने उनके बल्ले से लगातार अच्छे प्रदर्शन पर गौर किया होगा. उन्हें प्र बस अपनी शानदार बल्लेबाजी फॉर्म को बनाए रखने की जरूरत है."

ये भी पढ़े- जसप्रीत बुमराह नहीं बल्कि इस गेंदबाज को खेलना है सबसे मुश्किल, बाबर आजम ने बताया


गावस्कर ने आगे कहा, "इस पूरे सीज़न में, उन्होंने आईपीएल में जबरदस्त सफलता हासिल की है..चयनकर्ताओं ने उनके बल्ले से लगातार अच्छे प्रदर्शन पर गौर किया होगा. उन्हें प्र बस अपनी शानदार बल्लेबाजी फॉर्म को बनाए रखने की जरूरत है."

उसकी फील्डिंग भी कमाल की है. वह कभी-कभी ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर रहे हैं और उसमें भी वो योगदान दे सकते हैं. उनके पास विभिन्न प्रकार की ऑफ-स्पिन डिलीवरी कर सकने की क्षमता है. वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर चयन समिति की नजर है.. उसे बस इस तरह से खेलना जारी रखना है."

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पराग ने आखिरी 15 टी-20 मैचों में 10 अर्धशतक ठोके हैं और कुल मिलाकर 771 रन बनाए हैं जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 170.7 का रहा है, पराग ने इस दौरान 90 के औसत के साथ रन बनाए हैं. वहीं, इस सीजन आईपीपीएल में रियान पराग अलग ही अंदाज में खेल रहे हैं. पराग ने अबतक 5 मैच में 261 रन बनाए हैं जिसमें तीन अर्धशतक शामिल है.