विज्ञापन
This Article is From Feb 11, 2022

विराट के शून्य पर आउट होने के बाद बचाव में सुनील गावस्कर आए सामने, बोले- रोहित शर्मा की कोई क्यों नहीं बात कर रहा

"विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा कि ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है,  उन्होंने साउथ अफ्रीका (SA) के खिलाफ अभी वनडे सीरीज में 2 अर्धशतकीय पारियां खेली थीं"

विराट के शून्य पर आउट होने के बाद बचाव में सुनील गावस्कर आए सामने, बोले- रोहित शर्मा की कोई क्यों नहीं बात कर रहा
कोहली के बचाव में उतरे सुनील गावस्कर
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली के फार्म को लेकर अपने विचार रखे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) के तीसरे वनडे में डक पर आउट होने के बाद उन्होंने कहा है विराट के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं हैं. कोहली के लिए वेस्टइंडीज (West Indies) की सीरीज भी अच्छी साबित नहीं हुई उन्होंने इस सीरीज के तीनों मैचों में 8, 18 और 0 रन बनाए हैं, हालांकि भारत ने इसके बावजूद पहली बार वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप किया है. 

amcafdk8

यह पढ़ें- IPL 2022 Mega Auction: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, बताया ये 3 भारतीय खिलाड़ी बिकेंगे सबसे महंगे

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा कि ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है,  उन्होंने साउथ अफ्रीका (SA) के खिलाफ अभी वनडे सीरीज में 2 अर्धशतकीय पारियां खेली थीं. गावस्कर ने आगे कहा कि क्योंकि विराट कोहली ने अपने मानक इतने उपर बना लिए हैं कि अब फैंस को उनके  बल्ले से सिर्फ शतक ही चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि असली बात ये है कि विराट अपने खराब दौर के बीच में हैं चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.  

यह भी पढ़ें- IPL Auction का यह नया नियम उड़ा देगा टीम मालिकों के होश, अगर बोली हुई 'टाई' तो..

सुनील गावस्कर ने कहा कि " इस बात को ज्यादा तूल देने की जरुरत नहीं है. कोई भी बल्लेबाज कभी भी आउट  हो सकता है और विराट कोहली भी इंसान है मशीन नहीं. उन्होंने अपने स्टेंडर्ड इतने हाई कर लिए हैं इसलिए आज हम उनकी बात कर रहे हैं. जैसा कि मैंने पहले कहा खराब दौर किसी भी खिलाड़ी का आ सकता है. वे अभी थोड़े खराब दौर से गुजर रहे हैं. रोहित शर्मा ने भी आज रन नहीं बनाए बल्कि इससे  पिछले मैच में भी उन्होंने रन नहीं बनाए लेकिन हम सिर्फ विराट कोहली के बारे में बात करते हैं. विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो बार 70  रनों की पारियां खेली थी औऱ यह सिर्फ चार मैच पुरानी बात है" .  

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर बात करते हुए सुनील गावस्कर ने  आगे कहा कि "इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई घबराने वाली बात है. यह बस समय की बात है कई बार ऐसा समय आता है जब बल्लेबाज के बल्ले से रन नहीं निकलते और विराट कोहली का एक ऐसा ही समय चल रहा है. 

क्रिकेट में Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
AFG vs SA: अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ये कारनामा कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली
विराट के शून्य पर आउट होने के बाद बचाव में सुनील गावस्कर आए सामने, बोले- रोहित शर्मा की कोई क्यों नहीं बात कर रहा
IND vs BAN: Litton Das makes bold statement ahead of Test series vs India
Next Article
IND vs BAN: "पाकिस्तान को हराकर हमने...", भारत के खिलाफ सीरीज से पहले लिटन दास ने दी रोहित एंड कंपनी को वार्निंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com