विज्ञापन

Sunil Gavaskar: 'रोने वाले बच्चे...', सुनील गावस्कर ने इंग्लिश मीडिया को लगाई फटकार, ऐसे उड़ाई खिल्ली

Sunil Gavaskar angry reaction on English media, कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने रविचंद्रन अश्विन का उदाहरण दिया और इंग्लिश मीडिया की जमकर खिंचाई की.

Sunil Gavaskar: 'रोने वाले बच्चे...', सुनील गावस्कर ने इंग्लिश मीडिया को लगाई फटकार, ऐसे उड़ाई खिल्ली
Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar angry reaction on English media: पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय पिचों की लगातार आलोचना करने के लिए इंग्लिश मीडिया पर जमकर निशाना साधा है. कानपुर में भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN 2nd Test) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने रविचंद्रन अश्विन का उदाहरण दिया और इंग्लिश मीडिया के एक वर्ग को 'रोने वाला बच्चा' करार दिया. गावस्कर ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ अश्विन के शानदार शतक पर बात की और कहा कि इंग्लिश मीडिया ने चेपॉक की पिच को खेलने लायक नहीं बताया था, लेकिन अश्विन ने दिखाया कि वह इस सतह पर काफी अच्छा खेल सकते हैं.

गावस्कर (Sunil Gavaskar on Ashwin) ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "अश्विन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर आप खुद पर मेहनत करें तो शतक बना सकते हैं. इसलिए जब लोग यह कह रहे थे कि 'आप यहां बल्लेबाजी नहीं कर सकते', तो उन्होंने अपनी बात पर अमल किया, उन्होंने रोने-धोने वाली बातें कीं, जो कि अंग्रेजी मीडिया की खास बातें हैं, जहां वे केवल भारतीय पिचों के बारे में बात करते हैं."

बता दें कि चेन्नई टेस्ट मैच में अश्विन ने कमाल की बल्लेबाजी की थी और 113 रन बनाने में सफल रहे. अश्विन ने टेस्ट में अपना छठा सतक जमाया था. वहीं, दूसरी ओर गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट भी लिए थे. अश्विन को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. चेपॉक की पिच पर भले ही कोहली और रोहित बड़ा स्कोर नहीं कर पाए थे और सस्ते में लौट गए थे. लेकिन अश्विन और जडेजा ने उसी पिच पर शानदार बल्लेबाजी कर भारत के लिए मैच बदल दिया था. 

दूसरी ओर दूसरे टेस्ट मैच में बारिश ने खलल डाला है. पहले दिन केवल 35 ओवर का ही मैच हो सका था. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. बांग्लादेश ने 3 विकेट पर 107 रन बना लिए थे. अश्विन ने एक और आकाश दीप ने दो विकेट चटकाए थे. अश्विन एशिया में सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट हासिल करने वाले भारतीय स्पिनर बन गए हैं. ऐसा कर अश्विन ने कुंबले को पछाड़ दिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Musheer Khan: सरफऱाज खान के भाई मुशीर खान के साथ हादसा, सड़क दुर्घटना में घायल
Sunil Gavaskar: 'रोने वाले बच्चे...', सुनील गावस्कर ने इंग्लिश मीडिया को लगाई फटकार, ऐसे उड़ाई खिल्ली
Prabath Jayasuriya record Most 5-wicket hauls by a spinner in first 16 Tests broke Muralitharan's record
Next Article
SL vs NZ : श्रीलंका के जयसूर्या ने रचा इतिहास, मुथैया मुरलीधरन को पछाड़कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com