विज्ञापन
Story ProgressBack

स्टीफन फ्लेमिंग की भविष्यवाणी, T20 World Cup 2024 के फाइनल में पहुंचेगी यह टीम

T20 World Cup 2024 Final Prediction, सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने उस टीम के नाम का ऐलान किया है जो इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचेगी.

Read Time: 3 mins
स्टीफन फ्लेमिंग की भविष्यवाणी, T20 World Cup 2024 के फाइनल में पहुंचेगी यह टीम
Stephen Fleming on T20 World Cup 2024

Stephen Fleming Prediction on T20 World Cup 2024: सुपर 8 राउंड का आगाज 19 जून से होने वाला है. सुपर 8 में सबसे पहला मैच यूएसए और अमेरिका के बीच खेला जाएगा. वहीं, सुपर 8 राउंड के आगाज के साथ ही न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग  ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है. स्टीफन फ्लेमिंग ने उस टीम के नाम का ऐलान किया है जो वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचेगी. फ्लेमिंग ने एक टीम का नाम बताचा है जो फाइनल में यकीनन पहुंचेगी. 

ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बात करते हुए फ्लेमिंग ने उस टीम के नाम का जिक्र किया है. स्टीफन फ्लेमिंग  के अनुसार भारत की टीम ऐसी टीम है जो यकीनन इस टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगी. 

ये भी पढ़े-  "मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में

अपनी बात रखते हुए फ्लेमिंग ने कहा, "मेरे विचार से भारतीय टीम फाइनल के लिए उपयुक्त टीम है.  उनके पास कुशल स्पिनर हैं जो हावी हो सकते हैं. भारतीय बल्लेबाज अन्य टीमों के स्पिनरों के खिलाफ भी रन बना सकते हैं. हमने वेस्टइंडीज में स्पिन को महत्वपूर्ण भूमिका निभाते देखा है. इसलिए मेरा मानना ​​है कि भारतीय टीम सफल होने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है, और एक चतुर खेल योजना के साथ वे सेमीफाइनल और फाइनल तक पहुंचने में सफल रह सकती है. 

फ्लेमिंग ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "कोच राहुल ने एक ऐसी टीम का चयन किया है जो खेल की परिस्थितियों के लिए उपयुक्त है. उन्होंने एक संतुलित टीम बनाई है जो उन्हें सफलता का सबसे अच्छा मौका देती है, भले ही टीम चयन प्रक्रिया में अलग-अलग परिस्थितियों के आधार पर कुछ खामियां रही है लेकिन कुल मिलाकर टीम के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस टीम को फाइनल में पहुंचा सकते हैं. 

बता दें कि सुपर 8 में भारत को सबसे पहले 20 जून को अफगानिस्तान के साथ मुकाबला करना है. इसके बाद 22 जून को बांग्लादेश के साथ मुकाबला होगा. वहीं, 24 जून को भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करेगी. 

सुपर 8 राउंड के बाद 26 जून को पहला सेमीफाइनल और 27 जून को दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा. इसके बाद फाइनल 29 जून को खेला जाने वाला है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IndW vs SaW One-off Test: भारतीय वीमेंस टीम ने 10 विकेट से जीता इकलौता टेस्ट, तस्वीरों से समझें कहानी
स्टीफन फ्लेमिंग की भविष्यवाणी, T20 World Cup 2024 के फाइनल में पहुंचेगी यह टीम
Aiden Markram big statement on T20 world cup final match after beat afghanistan by nine wickets in semifinal
Next Article
Aiden Markram: 'फाइनल तो हमारे लिए...', अफगानिस्तान को रौंदने के बाद अफ्रीकी कप्तान एडन मार्क्रम का बड़ा ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;