विज्ञापन
This Article is From May 17, 2013

केरल में तेजी से सहानुभूति खोते जा रहे हैं श्रीसंत

कोच्चि: एक समय केरल के हीरो बनकर उभरे तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार होने के बाद गृह राज्य में तेजी से अपनी लोकप्रियता खोते जा रहे हैं। केरल की जनता मानसिक रूप से इस आक्रामक खिलाड़ी से दूर होती जा रही है।

गुरुवार की देर शाम श्रीसंत से नाराज लोग उनके गृहनगर में कुछ जगहों पर इकट्ठा हुए और श्रीसंत की तस्वीरें जलाईं। उनका मानना है कि उन्होंने श्रीसंत को अपना सुपरस्टार समझा, लेकिन श्रीसंत ने उनकी भावनाओं के साथ धोखा किया है।

शुक्रवार की सुबह तक श्रीसंत को लेकर, जो चर्चा चल रही थी, वह उनके सबसे विवादित क्रिकेट खिलाड़ी होने को लेकर थी।

एक फुटबॉल खिलाड़ी ने कहा, पहले तो हमें विश्वास नहीं हुआ कि यह खबर सत्य है, लेकिन शाम तक दिल्ली पुलिस की संवाददाता सम्मेलन के बाद स्पष्ट हो गया कि श्रीसंत ने गलत काम किया है।

केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी से पूछे जाने पर उन्हें श्रीसंत को लेकर स्पष्ट कहा कि इस विवाद में श्रीसंत का नाम आना बहुत ही दुर्भाग्यजनक है।

चांडी ने कहा, श्रीसंत हमारे राज्य के गौरव की बात थे और यदि वह इस विवाद में जांच के बाद निर्दोष पाए जाते हैं तो यह केरल के बहुत अच्छी बात होगी।

श्रीसंत के पिता ने भी अपने बेटे को फंसाए जाने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तथा हरभजन सिंह के खिलाफ की गई टिप्पणी पर अपनी गलती मान ली। उन्होंने तुरंत अपनी बात को वापस ले लिया तथा भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों से अपने कहे पर माफी मांग ली।

केरल से राजस्थान रॉयल्स के एक और उभरते हुए प्रतिभावान खिलाड़ी संजू सैम्सन के पिता श्रीसंत की खबर सुनकर काफी निराश हुए।

संजू के पिता सैम्सन विश्वनाथ ने कहा, समाचार चैनलों पर इसकी खबर आते ही मैंने अपने बेटे को बुलाया और कहा कि अब से ही उसे अनजाने नम्बर वाले फोनों का जवाब नहीं देना चाहिए तथा पार्टियों में नहीं जाना चाहिए। मैंने अपने दोनों बेटों को सिखाया है चरित्र खोने का मतलब सब कुछ खो देना है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
केरल में तेजी से सहानुभूति खोते जा रहे हैं श्रीसंत
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com