यह ख़बर 21 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

‘श्रीसंत ने दो लाख के खरीदे थे कपड़े, गर्लफ्रेंड को दिया था महंगा फोन’

खास बातें

  • श्रीसंत ने एक दिन में मुंबई में 1.95 लाख रुपये के डिजाइनर कपड़े खरीदे और अपनी गर्लफ्रेंड को महंगा स्मार्टफोन उपहार में दिया था। उसने आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग से मिले रुपयों का इसमें कथित रूप से उपयोग किया।
नई दिल्ली:

श्रीसंत ने एक दिन में मुंबई में 1.95 लाख रुपये के डिजाइनर कपड़े खरीदे और अपनी गर्लफ्रेंड को महंगा स्मार्टफोन उपहार में दिया था। उसने आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग से मिले रुपयों का इसमें कथित रूप से उपयोग किया। यह दावा दिल्ली पुलिस ने किया।

पुलिस ने तेज गेंदबाज के खिलाफ आपराधिक विश्वास भंजन का मामला भी दर्ज किया है।

हरियाणा के पलवल में रिश्तेदार के घर से चंदीला के क्रिकेट कीट से 20 लाख रुपये बरामद करने के एक दिन बाद पुलिस ने दावा किया कि इसने मुंबई में श्रीसंत द्वारा खरीदे कपड़ों एवं ब्लैकबेरी जेड 10 मॉडल का मोबाइल जब्त किया है जो उसने महिला मित्र को उपहार में दिया था। मोबाइल की कीमत करीब 42 हजार रुपये है।

एक वरीय पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘उसने इन कपड़ों का नकद भुगतान किया।’ पुलिस ने कहा कि उसने 18 आरोपियों में से नौ के आवाज के नमूने ले लिए हैं जिसमें श्रीसंत, अंकित चव्हाण और चंदीला के आवाज के नमूने भी शामिल हैं। वे तीन खिलाड़ियों के हाथ से लिखावट के नमूने भी लेने की प्रक्रिया में हैं।

जांचकर्ताओं ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स की तरफ से दिल्ली पुलिस में शिकायत देने के बाद मामले में गिरफ्तार 18 खिलाड़ियों एवं सट्टेबाजों के खिलाफ धारा 409 (आपराधिक विश्वासभंजन) भी जोड़ा गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारी ने कहा कि जांचकर्ता सोमवार शाम को श्रीसंत को जयपुर ले गए और मंगलवार सुबह उसे यहां लेकर आए क्योंकि मंगलवार को रिमांड खत्म होने के बाद उसे अदालत में पेश करना था।