यह ख़बर 24 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

विंदू दारा सिंह की पुलिस हिरासत 28 मई तक बढ़ी

खास बातें

  • आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में गिरफ्तार अभिनेता विंदू दारा सिंह की पुलिस कस्टडी 28 मई तक के लिए बढ़ा दी है। विंदू को मुंबई की कोर्ट में पेश किया गया।
मुंबई / नई दिल्ली:

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में गिरफ्तार अभिनेता विंदू दारा सिंह की पुलिस कस्टडी 28 मई तक के लिए बढ़ा दी है। विंदू को मुंबई की कोर्ट में पेश किया गया।

इसके अलावा स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार किए गए तीन बुकीज को भी दिल्ली की साकेत कोर्ट में पेश किया गया और पुलिस इन आरोपियों की रिमांड बढ़ाने की मांग की।

विंदू से हिरासत में पूछताछ के दौरान अनेक संदेहास्पद सौदेबाजी सामने आने के बीच मुंबई पुलिस ने चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ गुरुनाथ मय्यप्पन को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया। उनको दिया गया वक्त अब खत्म हो चला है।

मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) हिमांशु रॉय के अनुसार दिवंगत अभिनेता और पहलवान दारा सिंह का बेटा विंदू सट्टेबाजी में अंदर तक शामिल है और उसने दो सट्टेबाजों को भारत से जाने में भी मदद की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशु रॉय के अनुसार विंदू ने दो सट्टेबाजों - पवन जयपुर और संजय जयपुर को 17 मई को मुंबई से दुबई भेजने में मदद की बात कबूल की है। अपराध शाखा के सूत्रों ने बताया कि अभिनेता विंदू ने पूछताछ करने वाले अधिकारियों को बताया था कि वह मय्यप्पन के संपर्क में 5-6 साल पहले आया था।