विज्ञापन

सौरव गांगुली ने T20 WC से पहले विराट से की खास डिमांड, क्या कोहली पूरी करेंगे दादा की इच्छा?

Sourav Ganguly and Virat Kohli, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के मेन मुकाबले 5 जून से शुरू हो रहे हैं. उससे पहले सौरव गांगुली ने विराट कोहली से एक खास डिमांड की है.

सौरव गांगुली ने T20 WC से पहले विराट से की खास डिमांड, क्या कोहली पूरी करेंगे दादा की इच्छा?
Sourav Ganguly and Virat Kohli

Sourav Ganguly and Virat Kohli, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ताल ठोकने के लिए विराट कोहली भी न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं. हालांकि, वह बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले अभ्यास मैच में आज शिरकत करेंगे या नहीं. इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. किंग कोहली महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के लिए बाकी खिलाड़ियों के साथ अमेरिका नहीं पहुंचे थे. वह हाल ही में टीम के साथ जुड़े हैं. 

किंग कोहली अभ्यास मैच में शिरकत करेंगे या नहीं. वो अभी दूर की बात है. उससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने उनसे खास डिमांड कर दी है. वह चाहते हैं कि विराट कोहली उसी अंदाज में पारी का आगाज करते हुए बल्लेबाजी करें जिस अंदाज में उन्होंने आरसीबी के लिए पारी का आगाज करते हुए आईपीएल 2024 में बल्लेबाजी की थी. 

रेवस्पोर्ट्ज की रिपोर्ट के मुताबिक गांगुली ने कहा है, 'मैं इस टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली को ओपनिंग करते हुए देखना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि विराट वैसे ही बल्लेबाजी करें जैसे उन्होंने आरसीबी के लिए आईपीएल में की थी. उन्हें आजादी के साथ बल्लेबाजी करनी चाहिए. वह एक महान खिलाड़ी हैं. 

आईपीएल 2024 में विराट कोहली के बल्लेबाजी की रही धूम

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का बल्ला जमकर चला था. वह अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कई मैच जिताऊ पारियां खेलने में कामयाब हुए थे. बीते सीजन में उन्होंने आरसीबी के लिए कुल 15 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच 15 पारियों में 61.75 की औसत से 741 रन बनाने में कामयाब रहे. 

इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक निकले. किंग कोहली आईपीएल के 17वें सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज रहे. जिसके लिए उन्हें ऑरेंज कैप से भी नवाजा गया.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के इतिहास में किन 5 बल्लेबाजों ने एक देश के खिलाफ बनाए हैं सबसे अधिक रन?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
सौरव गांगुली ने T20 WC से पहले विराट से की खास डिमांड, क्या कोहली पूरी करेंगे दादा की इच्छा?
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com