Video: फिर से उमरान मलिक ने आग उगलती गेंदों से मचाया गदर, सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में बरपाया कहर, बैटरों के उड़े स्टंप

भले ही उमरान मलिक (Umran Malik) को इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं लेकिन घरेलू क्रिकेट में अपनी आग उगलती गेंदों पर बैटरों को परेशान करने में लगातार सफल हो रहे हैं. अब उन्होंने इसका नजारा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) में दिखाया है

Video: फिर से उमरान मलिक ने आग उगलती गेंदों से मचाया गदर, सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में बरपाया कहर, बैटरों के उड़े स्टंप

फिर से उमरान मलिक ने बरपाया कहर

भले ही उमरान मलिक (Umran Malik) को इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं लेकिन घरेलू क्रिकेट में अपनी आग उगलती गेंदों पर बैटरों को परेशान करने में लगातार सफल हो रहे हैं. अब उन्होंने इसका नजारा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) में दिखाया है. महाराष्ट्र के खिलाफ मैच में उमरान की गेंदबाजी का जलवा देखने को मिला. अक्टूबर 14 को महाराष्ट के खिलाफ मैच में उमरान 27 रन देकर 4 विकेट लिए. दरअसल, इस टूर्नामेंट में उमरान जम्मू कश्मीर की ओर से खेल रहे हैं. शुक्रवार 14 अक्टूबर को खेले गए मैच में उमरान ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट चटकाए. 

तेज गेंदबाज उमरान ने बैटर रुतुराज गायकवाड़, पवन शाह, दिव्यांग हिंगानेकर और शमशुजामा काज़ी को आउट करने में सफलता मिली. हालांकि इस मैच में महाराष्ट्र को 3 विकेट से जीत मिली लेकिम उमरान की गेंदबाजी सुर्खियां बटोरने में सफल रही. रविवार को उमरान ने इंस्टा पर अपनी गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बैटर को अपनी खतरनाक गेंद पर बोल्ड करते दिख रहे हैं. 

बता दें कि उमरान की गेंदबाजी एक बार फिर सुखियों में है. आईपीएल में अपनी तेज गेंदबाजों से कमाल करने वाले उमरान ने पूर्व दिग्गज वसीम अकरम को भी अपना फैन बना लिया था. हाल ही में वसीम ने कहा कि उमरान का टी-20 वर्ल्ड कप में न चुना जाना उन्हें हैरान कर रहा है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ब्रेट ली ने भी भारतीय मैनेजमेंट के फैसले पर हैरानी जताई थी. ब्रेट ली ने कहा कि जब आपके पास  दुनिया की बेस्ट कार है तो फिर उसे गैरेज की शोभा क्यों बनाई जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com