नवदीप सैनी ने इन दो बड़े विकेट से पहले वनडे के लिए ठोका दावा, कुलदीप ने भी, पर सवाल यह है कि...Video

Sl vs Ind: अब यह तो आप जानते ही हैं कि चाइनामैन कुलदीप यादव पिछले कुछ समय से कितने बुरे दिनों से गुजर रहे हैं. इंग्लैंड दौरे में उन्हें मुख्य टीम में नहीं चुना गया था. ऐसे में अब यहां मौका मिला है, तो दूसरे प्रैक्टिस मैच में यादव ने जलवा बिखरते हुए तीन विकेट चटकाए.

नवदीप सैनी ने इन दो बड़े विकेट से पहले वनडे के लिए ठोका दावा, कुलदीप ने भी, पर सवाल यह है कि...Video

Sl vs Ind: शुरू हो रही सीरीज कुलदीप यादव के लिए बहुत ही अहम है

खास बातें

  • कुलदीप ने लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट..
  • ...पर सैनी के विकेटों की कीमत है ज्यादा
  • जुलाई 13 से शुरू हो रही है वनडे सीरीज
नई दिल्ली:

टीम धवन (Shikhar Dhawan) कुछ ही दिन बाद श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही वनडे  सीरीज के लिए कोलंबो में जमकर पसीना बहा रही है. इसी कड़ी में वीरवार को भारतीय टीम ने दूसरा इंट्रा-प्रैक्टिस मैच खेला. इस मुकाबले में जहां ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने बल्लेबाजी में लंबे-लंबे छक्के जड़कर अपनी फॉर्म दिखायी, तो गेंदबाजों में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने 13 जुलाई को खेले जाने वाले पहले वनडे के लिए जोरदार दावा ठोका. 

पृथ्वी और पंड्या ने छक्कों की झड़ी से दूसरे इंट्रा-प्रैक्टिस मैच में दिखायी फॉर्म, Video

अब यह तो आप जानते ही हैं कि चाइनामैन कुलदीप यादव पिछले कुछ समय से कितने बुरे दिनों से गुजर रहे हैं. इंग्लैंड दौरे में उन्हें मुख्य टीम में नहीं चुना गया था. ऐसे में अब यहां मौका मिला है, तो दूसरे प्रैक्टिस मैच में यादव ने जलवा बिखरते हुए तीन विकेट चटकाए. इसमें नितीश राणा का विकेट भी रहा, जिन्हें उन्होंने अपनी ही गेंद पर लपका, जबकि एक बल्लेबाज को कुलदीप ने बोल्ड किया. कहा जा सकता है कि कुलदीप को श्रीलंका की पिच रास आ रही है. लेकिन अब देखने की बात यह होगी कि कुलदीप यादव शुरू हो रही सीरीज में मैनेजमेंट की स्कीम में कितने फिट बैठते हैं. 

श्रीलंका ने भारत के खिलाफ सीरीज के लिए किया 25 सदस्यीय टीम का ऐलान, युवा ऑलराउंडर करेगा कप्तानी


लेकिन बड़ा दावा ठोका नवदीप सैनी ने, जिन्होंने मुकाबले में देवदत्त पडिक्कल और छक्के जड़ने वाले हार्दिक पंड्या के विकेट चटकाए.  श्रीलंका क्रिकेट ने तमाम गिरने वाले विकेटों का वीडियो अपने यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. बहरहाल, सवाल यह है कि क्या इन दोनों ही गेंदबाजों को पहले वनडे के लिए टीम में जगह मिलेगी. चलिए हम भी इंतजार कर रहे हैं. आप भी कीजिए. बता दें कि सीरीज में तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले खेले जाएंगे और फैंस की नजरें खिलाड़ियों के साथ-साथ राहुल द्रविड़ की कोचिंग शैली पर भी लगी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीेने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25  करोड़ रुपये में बिके थे. ​