Syed Mushtaq Ali Trophy में सिद्धार्थ कौल ने कहर बरपाते हुए ली हैट्रिक, पंजाब को दिलाई 9 विकेट से बड़ी जीत

Syed Mushtaq Ali Trophy में पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल (Siddarth Kaul) ने कर्नाटक के खिलाफ दमदार गेंदबाजी की और हैट्रिक विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई, कौल ने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट झटके.

Syed Mushtaq Ali Trophy में सिद्धार्थ कौल ने कहर बरपाते हुए ली हैट्रिक, पंजाब को दिलाई 9 विकेट से बड़ी जीत

Syed Mushtaq Ali Trophy में सिद्धार्थ कौल ने कहर बरपाते हुए ली हैट्रिक, पंजाब की दिलाई 9 विकेट से बड़ी जीत

खास बातें

  • सिद्धार्थ कौल ने कहर बरपाते हुए ली हैट्रिक
  • पंजाब ने कर्नाटक को 9 विकेट से हराया
  • पंजाब के प्रभसिमरन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 52 गेंद पर 89 रन बनाए

Syed Mushtaq Ali Trophy में पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल (Siddarth Kaul) ने कर्नाटक के खिलाफ दमदार गेंदबाजी की और हैट्रिक विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई, कौल ने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट झटके. वहीं, कर्नाटक के बल्लेबाज रोहन कदम, अनिरुद्ध जोशी  और अभिमन्यू मिथुन को लगातार 3 गेंद पर आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की. इससे पहले एलीट ए ग्रुप के मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर कर्नाटक को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा. पंजाब की टीम ने शानदार गेंदबाजी की और कर्नाटक को महज 125 रन पर ही ढ़ेर कर दिया. कर्नाटक की ओर से सबसे ज्यादा 32 रन रोहन कदम ने बनाए तो वहीं आईपीएल 2020 (IPL 2020) में आरसीबी की टीम के स्टार रहे पडिक्कल महज 19 रन की पारी ही खेल पाए, वहीं कप्तान करुण नायर 13 रन बनाकर आउट हुए. पंजाब की ओर से 4 ओवर में 26 रन देकर कुल 4 विकेट हासिल किया.

कर्नाटक के 17वें ओवर में सिद्धार्थ ने कहर बरपाया और हैट्रिक विकेट लेकर पंजाब की टीम के लिए शानदार परफॉर्मेंस किया. वहीं, 126 रन के लक्ष्य को पंजाब की टीम ने 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया. ओपनर प्रभसिमरन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 52 गेंद पर 89 रन बनाकर पंजाब के लिए लक्ष्य आसान कर दिया. अपनी पारी में प्रभसिमरन ने 9 चौके और 5 छक्के जमाए.


इसके साथ-साथ पंजाब के लिए अभिषेक शर्मा ने 30 रन तो गुरकीरत सिंह 8 रन बनाकर नाबाद रहे और अपनी टीम को जीत दिला दी. कर्नाटक की ओर से गौतम (28/1) एकमात्र सफल गेंदबाज रहे. पंजाब की टीम ने 15वें ओवर में ही जीत हासिल करने में सफलता पाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​