श्रेयस अय्यर ने बहन श्रेष्ठा के साथ मिलकर दिखाए कूल डांस मूव्स, देखें Video

श्रेयस अय्यर भले ही एंटरटेनमेंट के लिए थोड़े बहुत अपने डांस मूव्स का शो ऑफ करते हो लेकिन उनकी बहन श्रेष्ठा अय्यर एक प्रोफेशनल डांसर और कोरियोग्राफर हैं.

श्रेयस अय्यर ने बहन श्रेष्ठा के साथ मिलकर दिखाए कूल डांस मूव्स, देखें Video

श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2022 में 401 रन बनाए

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के साथ-साथ फैंस के बीच अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए पसंद किए जाते हैं. अक्सर वो सोशल मीडिया के जरिए अपने शानदार लाइफस्टाइल के बारे में पोस्ट करते रहते हैं. क्रिकेटर होने के साथ-साथ अय्यर एक बेहतरीन डांसर भी हैं. इंस्टाग्राम ट्रेंड्स को फॉलो कर करते हुए वो बीच-बीच में अपने वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. श्रेयस अय्यर भले ही एंटरटेनमेंट के लिए थोड़े बहुत अपने डांस मूव्स का शो ऑफ करते हो लेकिन उनकी बहन श्रेष्ठा अय्यर (Shresta Iyer) एक प्रोफेशनल डांसर और कोरियोग्राफर हैं. इंस्टाग्राम पर श्रेष्ठा के 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो अपनी कैट, डांस वीडियो और दिन चरिए से जोड़ी पोस्ट शेयर करती हैं.

यह भी पढ़ें: Video: शुबमन गिल को देखकर कोहली ने किया अंडरटेकर का मशहूर 'मूव', कैमरे में कैद हुआ विराट का WWE अंदाज

श्रेष्ठा ने शुक्रवार को अपने भाई श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों भाई बहन 'jiggle jiggle' गाने पर डांस मूव्स दिखा रहे हैं. दरअसल ये एक इंस्टाग्राम ट्रेंड है, जिसे सेलिब्रिटिज और इंफ्लुएंसर फॉलो कर रहे हैं. आईपीएल (IPL 2022) में भले ही श्रेयस की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई हो लेकिन इससे उनके कूल अंदाज में कोई फर्क नहीं आया है.


श्रेयस ने इससे पहले भी युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया था. जो फैंस के द्वारा काफी पसंद भी किया था.

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुने जाने पर Shikhar Dhawan ने कही अपने मन की बात

दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर (Kolkata Knight Riders) ने इसी साल श्रेयस अय्यर को नीलामी में खरीद कर टीम का कप्तान बनाया था. श्रेयस की कप्तानी में कोलकाता की टीम लीग स्टेज में खेले अपने 14 मैचों में सिर्फ 6 जीतने में कामयाब हो सकी और प्लेऑफ (IPL Playoffs) के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई. हालांकि श्रेयस अय्यर का व्यक्तीगत प्रदर्शन इस साल भी ठीक ठाक रहा है. अय्यर ने 14 मैचों में 401 रन बनाए हैं और टॉप रन बनाने वाले में शामिल हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स ने पिछले साल आईपीएल का फाइनल खेला था, जहां सीएसके के हाथों उसे हार मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com