विज्ञापन

IND vs NZ: "बुमराह को तीसरे टेस्ट से बाहर कर देना चाहिए...", पूर्व भारतीय दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली

Dinesh Karthik on Jasprit Bumrah, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बुमराह कोई खास कमाल अबतक नहीं कर पाए हैं. अपने खेलेदो टेस्ट में बुमराह केवल तीन विकेट ही ले पाएं हैं.

IND vs NZ: "बुमराह को तीसरे टेस्ट से बाहर कर देना चाहिए...", पूर्व भारतीय दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली
Dinesh Karthik on India Playing 11 in 3rd Test

Jasprit Bumrah, IND vs NZ: न्जूलीलैंड के खिलाफ भारत को दोनों टेस्ट मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अब सीरीज का आखिरी मैच 1 नवंबर से मुंबई में खेला जाएगा. भारतीय टीम पहले ही सीरीज हार गई है. अब टीम इंडिया पर क्लीन स्वीप का खतरना मंडरा रहा है. बता दें कि पहले टेस्ट में भारत को 8 विकेट से न्यूजीलैंड ने हराया था तो वहीं दूसरे टेस्ट में 113 रन से भारत को हार मिली थी. अब टीम इंडिया हर हाल में तीसरा टेस्ट मैच जीतना चाहेगी. उससे पहले भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने एक बड़ा बयान दिया है. 

कार्तिक ने तीसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह को बाहर करने की वकालत की है. कार्तिक का मानना है कि बुमराह को थोड़ा आराम मिलना चाहिए. क्योंकि नवंबर में एक बड़ा टेस्ट सीरीज उनका इंतजार कर रहा है. 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik on Jasprit Bumrah) ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए अपनी राय दी और कहा, "जसप्रीत बुमराह को यकीनन आराम की ज़रूरत है, इसमें कोई संदेह नहीं है.  आप मोहम्मद सिराज को तीसरे टेस्ट में इलेवन में देखेंगे.  मैं किसी और बदलाव के बारे में नहीं सोच सकता, जब तक कि किसी को कोई चोट न लगी हो.  मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि..जो गेंदबाज और बल्लेबाज पुणे टेस्ट में खेले थे. उन्हें एक मौका और मिलना चाहिए."

कार्तिक का मानना है कि बुमराह थके हुए लग रहे हैं. दिनेश कार्तिक ने कहा कि "बुमराह थके हुए लग रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण सीरीज को देखते हुए टीम प्रबंधन को उन्हें पर्याप्त आराम देना चाहिए."

बता दें कि अबतक दो टेस्ट में बुमराह केवल तीन विकेट ही ले पाएं हैं. भारतीय टीम नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाली है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 22 नंवबर को पर्थ में खेला जाएगा. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-  PCB ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का किया ऐलान, इन खिलाड़ियों को दिया गया झटका, जानें पूरी लिस्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Pakistan Announces Latest Central Contracts: जिन 2 स्पिनरों ने पाकिस्तान को बनाया चैंपियन, क्या उनके साथ हो गई नाइंसाफी?
IND vs NZ: "बुमराह को तीसरे टेस्ट से बाहर कर देना चाहिए...", पूर्व भारतीय दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली
Simon Doull Big Statement said India has good spinners not good spin batsmen
Next Article
भारत के पास अच्छे स्पिनर हैं ना कि स्पिन खेलने वाले अच्छे बल्लेबाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com