Asia Cup 2023: "इंडिया ने मैच फिक्स किया...", भड़के शोएब अख्तर, रिएक्शन ने मचाई सनसनी, Video

Shoaib Akhtar reaction viral: अख्तर ने अपने यू-ट्यूब वीडियो में कहा, “मुझे नहीं पता कि तुम लोग क्या बात कर रहे हो. मुझे ये कहते हुए मीम्स और मैसेज आ रहे हैं कि ‘इंडिया ने मैच फिक्स किया है

Asia Cup 2023:

Asia Cup 2023: Shoaib Akhtar के रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Shoaib Akhtar reaction viral: भारत ने सुपर 4 में अपने दूसरे मैच में श्रीलंका  (India vs Sri Lanka) को हराकर एशिया कप  (Asia Cup 2023) के फाइनल में अपनी जगह बना ली. भारत की टीम 41 रन से मैच जीतने में सफल रही थी. वहीं, भारत की जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar reaction viral video) का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें अख्तर गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम केवल 213 रन ही बना सकी थी. भारतीय बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मैसेज वायरल हुए, जिसे देखकर अख्तर ने रिएक्ट किया. दरअसवल, सोशल मीडिया पर ये बातें चल रही थी कि भारत जानबूझकर इस मैच को हारना चाहता है, जिससे पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाए. इन सभी मैसेज को देखकर अख्कर ने रिएक्ट किया.

अख्तर ने अपने यू-ट्यूब वीडियो में कहा, “मुझे नहीं पता कि तुम लोग क्या बात कर रहे हो. मुझे ये कहते हुए मीम्स और मैसेज आ रहे हैं कि ‘इंडिया ने मैच फिक्स किया है.' वे पाकिस्तान को एशिया कप से बाहर करने के लिए जानबूझकर हार रहे हैं. क्या तुम ठीक हो? वे अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे हैं. वेल्लालागे और असालंका ने अच्छी गेंदबाज़ी की. आपने देखा वो 20 साल का लड़का? उसने रन भी बनाए. मुझे इंडिया और बाकी देशों से फोनकॉल आ रहे हैं कि वो जाबूझकर हार रहे थे.”


अख्तर ने इसके अलावा आगे कहा, "भारत क्या हारेगा, आप देखिए छोटे से टोटल को बचाने के लिए बुमराह कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं. कुलदीप भी लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. आप जो बातें कर रहे हैं वो बिल्कुल बकवास है." बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ कुलदीप ने 4 और जडेजा ने 2 विकेट लिए. इसेक अलावा बुमराह और सिराज के खाते में 1-1 विकेट आए थे. वहीं, श्रीलंका की ओर से डुनिथ वेल्लालगे ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजों की हालत खराब कर दी थी. 

इसके अलावा एशिया कप के सुपर 4 में अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से धो दिया था. भारत से हारकर पाकिस्तानी फैन्स काफी निराश हुए. पाकिस्तान के बल्लेबाज भारती स्पिन गेंदबाजों के आगे घुटने टेकने पर मजबूर हो गए थे. 

यह भी पढ़ें:

"जीत और हार खेल का हिस्सा है, लेकिन...", पूर्व कप्तान आफरीदी ने पाकिस्तान टीम को लेकर कही बड़ी बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

20 साल के श्रीलंकाई स्पिनर ने मचाया बवाल, गिल, कोहली और रोहित को 'मिस्ट्री' गेंद से ऐसे किया आउट, Video