विज्ञापन
This Article is From Aug 08, 2023

"चाहे विश्व कप जीतें या नहीं, पाकिस्तान को हराना है", शिखर धवन के बयान ने मचाई फैन्स के बीच खलबली

शिखर धवन (Shikhar Dhawan World Cup 2034) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral)  हो रहा है जिसमें भारतीय बल्लेबाज सीधे तौर पर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को हर हाल में जीतना होगा

"चाहे विश्व कप जीतें या नहीं, पाकिस्तान को हराना है", शिखर धवन के बयान ने मचाई फैन्स के बीच खलबली
धवन के बयान ने मचाई खलबली

शिखर धवन (Shikhar Dhawan World Cup 2034) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral)  हो रहा है जिसमें भारतीय बल्लेबाज सीधे तौर पर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को हर हाल में जीतना होगा. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर वीडियो में धवन एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK World Cup) के बीच होने वाले मैच को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. धवन कहते हैं " यह हमेशा से रहा है 'चाहे आप विश्व कप जीतें या नहीं, आपको पाकिस्तान को हराना होगा'.." 

शिखर आगे कहते हैं.."लेकिन विश्व कप जीतना भी महत्वपूर्ण है और भगवान की कृपा से उम्मीद है कि हम जीतेंगे.. निश्चित रूप से पाकिस्तान के साथ खेलते समय उत्साह तो रहता  ही है लेकिन काफी दबाव भी रहता है. मैच ख़त्म होने पर उनके ख़िलाफ़ खेलना निश्चित रूप से एक संतोषजनक एहसास देता है. जब भी मैं पाकिस्तान से खेला हूं, हमने ज्यादातर जीत हासिल की है.."

वीडियो को किया गया डिलीट

हालांकि अब इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स के ऑफिशियल अकाउंट से हटा दिया गया है. फैन्स धवन के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ धवन का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. धवन ने पाकिस्तान के खिलाफ 54.28 के औसत के साथ रन बनाए हैं. बता दें कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान अभी नहीं हुआ है. वैसे, देखना होगा कि क्या एशिया कप के लिए टीम में धवन को मौका मिलता है या नहीं. 

एशिया कप में भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ 2 सितंबर को कैंडी में मुकाबला करेगी. इसके बाद विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाला है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* जाफर ने की तीसरे टी20 से इशान किशन को बाहर बैठाने की मांग, कारण बहुत ही ठोस है
* हार्दिक ने बल्लेबाजों पर दोष मढ़ा, लेकिन चोपड़ा ने पांड्या पर ही खड़ा कर दिया सवाल, फैंस ने किया समर्थन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kamindu Mendis, SL vs NZ: श्रीलंका के बैटर ने टेस्ट में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बने, विश्व क्रिकेट को चौंकाया
"चाहे विश्व कप जीतें या नहीं, पाकिस्तान को हराना है", शिखर धवन के बयान ने मचाई फैन्स के बीच खलबली
Travis Head and Adam Zampa Created History Kuldeep Yadav England vs Australia 1st ODI Nottingham
Next Article
ट्रेविस हेड और जम्पा ने रचा इतिहास, एडम के तूफान में कुलदीप यादव भी नहीं बच पाए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com