युवा क्रिकेटर संजू सैमसन की कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने की इस बात के लिए प्रशंसा..

युवा क्रिकेटर संजू सैमसन की कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने की इस बात के लिए प्रशंसा..

Sanju Samson ने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ आखिरी वनडे में 48 गेंदों पर 91 रन की पारी खेली

खास बातें

  • संजू सैमसन ने अपनी मैच फीस ग्राउंड्समैन को दी है
  • वर्षा प्रभावित सीरीज में ग्राउंड्समैन ने की खूब मेहनत
  • थरूर ने लिखा-सिर्फ प्रतिभा नहीं बल्कि भावना भी
नई दिल्ली:

Sanju Samson: कांग्रेस के सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor)ने युवा क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson)के उस कदम की तारीफ की है जिसमें उन्होंने अपनी मैच फीस को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के मैदानकर्मियों को देने का फैसला किया है. इस मैदान ने इंडिया 'ए' और दक्षिण अफ्रीका 'ए' (India A vs South Africa A)के बीच खेले गई पांच मैचों की वनडे सीरीज की मेजबानी की थी. गौरतलब है कि इस सीरीज के हर मैच में बारिश ने बाधा डाली थी और मैदानकर्मियों को मैदान को खेलने लायक बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. सीरीज का चौथा मैच तो दो दिन तक चला था. थरूर (Shashi Tharoor)ने सोमवार को ट्वीट किया, "तिरुवंनतपुरम के स्टार क्रिकेटर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने दक्षिण अफ्रीका 'ए' के खिलाफ खेले गए मैच में 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली. इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वह अपनी मैच फीस मैदानकर्मियों को दे देंगे जिनकी मेहनत से गीला मैदान खेलने के लायक बन पाया. यही संजू को औरों से अलग करता है, सिर्फ प्रतिभा नहीं, बल्कि भावना भी.'

सैमसन (Sanju Samson) ने सीरीज के आखिरी मैच में बेहतरीन पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई थी. इंडिया ए ने इस सीरीज को 4-1 से अपने नाम किया है. संजू की इस पारी के बाद हरभजन सिंह और गौतम गंभीर ने उनको राष्ट्रीय टीम में नंबर-4 के लिए उपयुक्त विकल्प बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजू की इस पारी के बाद हरभजन ( Harbhajan Singh)ने ट्वीट किया था, 'वनडे में नंबर चार पर संजू सैमसन क्यों नहीं. उनके पास शानदार तकनीक है. दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ शानदार खेले.' पूर्व क्रिकेटर और अब सांसद बन चुके गंभीर (Gautam Gambhir) ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'हां हरभजन सिंह, मौजूदीा फॉर्म और अपने कौशल के लिहाज से दक्षिण भारत का यह स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन चांउद के साउथ पोल पर भी बैटिंग कर सकता है.' (इनपुट: IANS)



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)