विज्ञापन
This Article is From Mar 10, 2014

आईपीएल : सातवें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान होंगे वॉटसन

मुंबई:

हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें संस्करण के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान होंगे। वॉटसन आईपीएल की शुरुआत से ही राजस्थान टीम के साथ हैं।

आईपीएल के पहले संस्करण का खिताब राजस्थान ने शेन वार्न की कप्तानी में जीता था। इसके बाद उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भी राजस्थान टीम को अपनी सेवाएं दीं। वह हमेशा से टीम के अभिन्न और महत्वपूर्ण अंग रहे हैं।

द्रविड़ ने 2013 संस्करण के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। अब वह टीम के मेंटर के तौर पर काम करेंगे और साथ ही साथ प्रतिभा के विकास का काम भी देखेंगे। वॉटसन राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के तीसरे नियमित कप्तान हैं।

द्रविड़ ने कप्तान नियुक्त किए जाने पर वॉटसन को बधाई दी है। द्रविड़ ने अपने संदेश में कहा, मैं वॉटसन को राजस्थान टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने पर बधाई देता हूं। वह न सिर्फ विश्व के सर्वोत्तम हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक हैं, बल्कि एक कुशल नेतृत्वकर्ता भी हैं। वॉटसन पहले सत्र से टीम के साथ हैं और इस कारण वह टीम के हर खिलाड़ी को बखूबी जानते हैं। इससे वॉटसन और राजस्थान को फायदा होगा।

वॉटसन ने कहा कि वह कप्तान बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। बकौल वॉटसन, मेरे लिए यह सम्मान की बात है। यह एक शानदार टीम है और इसने वार्न और द्रविड़ की कप्तानी मे शानदार विकास किया है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं अपने प्रति टीम प्रबंधन और प्रशंसकों की आकांक्षाओं पर खरा उतरूंगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
आईपीएल : सातवें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान होंगे वॉटसन
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com