INDvsAUS: बेंगलुरू टेस्ट में कमेंट्री करते नहीं दिखेंगे शेन वॉर्न, उनकी जगह ब्रेट ली लेंगे...

INDvsAUS: बेंगलुरू टेस्ट में कमेंट्री करते नहीं दिखेंगे शेन वॉर्न,  उनकी जगह ब्रेट ली लेंगे...

शेन वॉर्न पुणे टेस्‍ट में कमेंट्री टीम का हिस्‍सा थे (फाइल फोटो)

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न बेंगलुरू टेस्ट में कमेंट्री करते नहीं दिखाई देंगे. पुणे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 333 रन के बड़े अंतर से हराया. कंगारू टीम ने 4502 दिन के बाद भारत में कोई टेस्ट मैच जीता है. इस ऐतिहासिक लम्हे को बयान करने के लिए वॉर्न पुणे में मौजूद थे, लेकिन अपनी टीम को कमेंट्री बॉक्स से सपोर्ट करने के लिए बेंगलुरू में नहीं होंगे. वॉर्न की जगह ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ब्रेट ली लेंगे. वॉर्न ने इस बारे में जानकारी अपने ट्विटर पेज़ पर दी. उन्‍होंने लिखा कि वे हमेशा से भारत में आकर काम करना पसंद करते हैं.
 


ऑस्ट्रेलिया के लिए 105 टेस्ट में 708 विकेट लेने वाले स्पिनर ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी भावनाओं को व्‍यक्त किया. इस पूर्व स्पिनर ने लिखा, यहां के फ़ैन्स का दीवानापन मुझे पसंद आता है. उम्मीद है आने वाले समय में मैं किसी आईपीएल टीम से जुड़ के कमेंट्री कर सकूं.
 
 

शेन वॉर्न ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि पहले टेस्ट में मेरी कमेंट्री आप को पसंद आई होगी. ये सीरीज़ काफ़ी रोमांच होगी. हां मुझे सीरीज़ का हिस्सा नहीं होने का अफ़सोस है लेकिन मैं इसे लॉस एंजिलिस, न्यूज़ीलैंड या फिर मेलबर्न से देखूंगा. दोनों टीमों को मेरी तरफ़ से शुभकामनाएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com