विज्ञापन

विराट कोहली-रोहित शर्मा नहीं बल्कि भारत का यह खिलाड़ी है सबसे बड़ा मैच विनर, शाहिद अफरीदी ने बताया

Who is biggest match winners, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को शानदार जीत मिली है. अब भारतीय टीम 12 जून को यूएसए के खिलाफ मैच खेलेगी.

विराट कोहली-रोहित शर्मा नहीं बल्कि भारत का यह खिलाड़ी है सबसे बड़ा मैच विनर, शाहिद अफरीदी ने बताया
Shahid Afridi

Shahid Afridi on  biggest match winners in Cricket: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत ने 6 रन से जीत हासिल की. इस मैच में भारत के लिए जसप्रीत बुमराह सबसे बड़े मैच विनर बनकर सामने आए. बुमराह ने गेंदबाजी करते हुए 3 अहम विकेट लिए और भारत को जीत दिलाई. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी ने भारत के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी को लेकर बात की है. भारत-पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करने के दौरान अफरीदी ने भारत के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया है. 

शाहीद ने कहा कि. "भारत में कई खिलाड़ी हुए हैं लेकिन मैच विनर के बारे में मेरी राय अलग है. मैं युवराज सिंह को भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा मैच विनर मानता हूं. वह एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने अहम  मैच में विनिंग पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई है. मैं समझता हूं कि युवराज सिंह भारत के सबसे बड़े मैच विनर रहे हैं. "

इसके अलावा बता दें कि अफरीदी ने कहा कि, "जब हम खेलते थे तो राहुल द्रविड एक ऐसे बल्लेबाज हुआ करते थे जिनाक डिफेंस शानदार था. हम उन्हें सबसे पहले आउट करने के बारे में सोचा करते थे. भारत में कई ऐसे खिलाड़ी हुए हैं जो विश्व क्रिकेट में काफी आगे गए हैं."

वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के बारे में बात करे ंतो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉ़स जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए भारत ने केवल 113 रन बनाए थे. पाकिस्तानी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की थी. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में एक बार फिर विराट कोहली कोई खास कमाल नहीं कर पाए और वो नसीम शाह की गेंद पर आउट हुए थे. 

कोहली ने 4 रन बनाए तो वहीं रोहित शर्मा 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की ओर से ऋषभ  पंत ने सबसे ज्यादा 42 रन की पारी खेली. अब भारतीय टीम 12 जून को यूएसए के खिलाफ मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
विराट कोहली-रोहित शर्मा नहीं बल्कि भारत का यह खिलाड़ी है सबसे बड़ा मैच विनर, शाहिद अफरीदी ने बताया
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com