विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 29, 2019

चार मैचों के निलंबन के बाद निशाने पर आए सरफराज अहमद के समर्थन में उतरे वसीम अकरम..

दिग्‍गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) आलोचकों के निशाने पर आए सरफराज अहमद ( Sarfraz Ahmed) के समर्थन में उतर आए हैं.

चार मैचों के निलंबन के बाद निशाने पर आए सरफराज अहमद के समर्थन में उतरे वसीम अकरम..
वसीम अकरम ने सरफराज अहमद को जुनूनी कप्‍तान बताया है (फाइल फोटो)
कराची:

दिग्‍गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने आलोचकों के निशाने पर आए सरफराज अहमद ( Sarfraz Ahmed) के समर्थन में उतरते हुए उन्‍हें वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के लिए पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Cricket Team) की कप्‍तानी का दावेदार बताया है. गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान एंडिले फेलुकवायो के खिलाफ नस्‍ली टिप्‍पणी को लेकर आईसीसी ने सरफराज अहमद को चार इंटरनेशनल मैच के लिए निलंबित किया है. कप्‍तानी और पाकिस्‍तान टीम की हाल के प्रदर्शन को लेकर भी सरफराज पाकिस्‍तानी क्रिकेटप्रेमियों के निशाने पर हैं. सरफराज के समर्थन में उतरते हुए वसीम अकरम ने कहा कि वर्ल्‍डकप को अब ज्‍यादा समय नहीं बचा है और सरफराज की जगह कप्‍तान के रूप में टीम के पास कोई बेहतर विकल्‍प नहीं है.

दिग्गज वसीम अकरम ने जसप्रीत बुमराह को लेकर दिया 'बड़ा बयान'

समाचार एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून ने अकरम के हवाले से कहा, 'हमारे पास अब कप्‍तान बदलने के लिए वक्‍त नहीं बचा है. सरफराज जुनूनी कप्‍तान हैं. हमारे पास उनके स्‍थान पर फिलहाल कप्‍तान के रूप में कोई बेहतर विकल्‍प नहीं है.' गौरतलब है कि चार इंटरनेशनल मैचों के लिए निलंबित किए जाने बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने सरफराज को वतन वापस बुला लिया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे मैच में शोएब मलिक ने पाकिस्‍तान टीम की कप्‍तानी की थी. पांच वनडे की सीरीज में दोनों टीमें इस समय 2-2 की बराबरी पर हैं.

यह बच्‍चा करता है अकरम जैसे ही एक्‍शन से बॉलिंग, गेंद स्विंग भी कराता है, देखें VIDEO..

अकरम ने सरफराज को पाकिस्‍तान वापस बुलाए जाने के फैसले की भी आलोचना की. उन्‍होंने कहा कि जब सरफराज गलती स्‍वीकार करते हुए इसे फिर न दोहराने की बात कह चुके हैं, उन्‍हें वापस बुलाने के फैसले को सही नहीं ठहराया जा सकता. सरफराज की गैरमौजूदगी में शोएब मलिक को पीसीबी ने वैकल्पिक कप्‍तान नियुक्‍त किया है. अकरम ने कहा कि कप्‍तानी को लेकर हमें अल्‍पकालीन के बजाय दीर्घकालीन नीति बनाने की जरूरत है. यह सही है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे में मलिक ने बेहतरीन कप्‍तानी करते हुए पाकिस्‍तान को जीत दिलाई, लेकिन वे (मलिक) पहले ही वर्ल्‍डकप 2019 के बाद वनडे क्रिकेट से संन्‍यास लेने की घोषणा कर चुके हैं. (इनपुट: ANI)

वीडियो: पाकिस्‍तान के साथ क्रिकेट संबंधों को लेकर यह बोले गौतम गंभीर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
चार मैचों के निलंबन के बाद निशाने पर आए सरफराज अहमद के समर्थन में उतरे वसीम अकरम..
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;