विज्ञापन

Sameer Rizvi : कोहली-धोनी नहीं बल्कि यह बल्लेबाज है सबसे फेवरेट, समीर रिज़वी ने बताया

Sameer Rizvi react on Favorite Batsman: शुभंकर मिश्रा के यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए Sameer Rizvi ने अपने फेवरेट बल्लेबाज के बारे में खुलासा किया है. समीर रिजवी ने धोनी और कोहली का नाम नहीं लिया है.

Sameer Rizvi : कोहली-धोनी नहीं बल्कि यह बल्लेबाज है सबसे फेवरेट, समीर रिज़वी ने बताया
Sameer Rizvi react on Best Batsman in Cricket:

Sameer Rizvi on Favorite Batsman: आईपीएल (IPL) में सीएसके (CSK) की ओर से खेलने वाले समीर रिज़वी ने उस भारतीय बल्लेबाज का नाम बताया है जिसे वो सबसे फेवरेट मानते हैं. समीर रिज़वी ने चौंकाते हुए धोनी (MS Dhoni)  और विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम नहीं लिया है. बता दें कि रिजवी को सीएसके ने आईपीएल ऑक्शन में 8.4 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था. रिजवी, धोनी को अपना गुरु मानते हैं लेकिन फेवरेट बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने उनका नाम नहीं लिया है. 

शुभंकर मिश्रा के यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए Sameer Rizvi ने अपने फेवरेट बल्लेबाज के बारे में खुलासा किया है. समीर रिजवी ने बताया कि उन्हें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेहद ही पसंद हैं. रिजवी ने कहा, "रोहित मेरे फेवरेट हैं. क्योंकि वो आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते थे. मैं भी उनके जैसे ही आक्रमक बल्लेबाजी करता हूं , उनकी बल्लेबाजी देखना मुझे काफी पंसद है."

इंटरव्यू के दौरान समीर रिजवी ने ऋषभ पंत को भी लेकर बात की और कहा कि, "वर्तमान क्रिकेट में पंत उन्हें काफी पसंद है. पंत ने जिस तरह से एक्सीडेंट के बाद वापसी की है वह अतुलनीय बात है. मैं पंत को देखकर इंस्पायर होता हूं."

वहीं, समीर रिजवी को इस बार सीएसके की टीम रिटेन करेगी या नहीं. यह देखने वाली बात होगी. बता दें कि आईपीएल का मेगा ऑक्शन दिसंबर में होने की संभावना है. वहीं, रिजवी ने अबतक आईपीएल में 8 मैच में केवल 51 रन ही बना पाए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
India vs New Zealand LIVE, Test Day 1: बारिश की वजह से पहले दिन का खेल हुआ रद्द, दूसरे दिन के समय में हुआ बदलाव
Sameer Rizvi : कोहली-धोनी नहीं बल्कि यह बल्लेबाज है सबसे फेवरेट, समीर रिज़वी ने बताया
Sanju Samson Test Crikcet they re considering me for red ball Team India
Next Article
Sanju Samson: संजू सैमसन की तो निकल पड़ी गाड़ी, आला कमान से मिला है खास मैसेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com