यह ख़बर 29 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सलमान बट ने की अपने देश में सुनवाई की मांग

खास बातें

  • पाकिस्तान के प्रतिबंधित पूर्व कप्तान सलमान बट ने स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में पकड़े जाने के लिए अपने साथी खिलाड़ी मुहम्मद आसिफ और मुहम्मद आमिर को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि वह अपने देश में खुद के खिलाफ सुनवाई के लिए तैयार हैं।
लाहौर:

पाकिस्तान के प्रतिबंधित पूर्व कप्तान सलमान बट ने स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में पकड़े जाने के लिए अपने साथी खिलाड़ी मुहम्मद आसिफ और मुहम्मद आमिर को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि वह अपने देश में खुद के खिलाफ सुनवाई के लिए तैयार हैं।

बट ने सट्टेबाज मजहर मजीद की भी आलोचना की और कहा कि वह स्विट्जरलैंड में खेलों की पंचाट में आईसीसी के प्रतिबंध के खिलाफ अपील करेंगे।

बट ने लंदन में जेल से रिहा होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘अगर आप मामले को देखो तो आप देख सकते हो कि मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं। मुझे लगता है कि पाकिस्तान में मुख्य न्यायाधीश द्वारा मेरे खिलाफ सुनवाई होनी चाहिए और मुझे पूरा भरोसा है कि मैं निर्दोष पाया जाऊंगा।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बट ने कहा कि उन्हें पिछले साल लंदन में सुनवाई के दौरान न्याय नहीं मिला जिसमें बट, आसिफ, आमिर और मजीद को भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के लिए अलग-अलग जेल की सजा दी गई थी।