भारत के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन से बौखलाए पूर्व PAK कप्तान ने Shaheen Afridi की फिटनेस पर उठाए सवाल

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने पिछले साल (T20 World Cup 2021) भारत पर पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत की कहानी लिखी थी. लेकिन दो एशियाई दिग्गजों के बीच रविवार को खेले गए सुपर 12 मैच में वो विकेट रहित गए.

भारत के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन से बौखलाए पूर्व PAK कप्तान ने Shaheen Afridi की फिटनेस पर उठाए सवाल

Shaheen Shah Afridi

IND vs PAK: शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने रविवार को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एक हाई-प्रोफाइल मैच (India vs Pakistan) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की. घुटने की चोट से लौटने के बाद अफरीदी ने पाकिस्तान टीम की विश्व स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई की. हालांकि युवा तेज गेंदबाज ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया के खिलाफ अपने प्रदर्शन से निराश किया.

टीम इंडिया के खिलाफ अफरीदी के औसत प्रदर्शन पर विचार करते हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) ने संकेत दिए हैं कि पाकिस्तान का ये प्रमुख तेज गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत बनाम पाकिस्तान के ब्लॉकबस्टर मैच के दौरान पूरी तरह से फिट नहीं था.

बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली टीम पर भारत की यादगार जीत के बाद बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए पाकिस्तानी थिंक टैंक को कड़ी चेतावनी जारी की.


‘वह भारत के लिए Zaheer Khan की भूमिका निभा सकता है', महान Anil Kumble ने इस युवा पेसर के लिए कहा

“Virat Kohli आपको हर मैच नहीं जीताने वाले हैं..”, भारतीय दिग्गज ने T20 WC 2022 के अभियान के लिए कहा

बट ने कहा, "अगर इस पूरे टी20 वर्ल्ड कप में कोई मैच था जिसमें शाहीन अपने सभी प्रयासों में लगाना चाहता था, तो वह भारत के खिलाफ था. जब आप इस स्तर का मैच खेलते हैं, तो एक खिलाड़ी परवाह नहीं करता है कि उसे निगल है या नहीं और वह अपना पूरा जोर लगाता है."

अफरीदी ने पिछले साल (T20 World Cup 2021) भारत पर पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत की कहानी लिखी थी. लेकिन दो एशियाई दिग्गजों के बीच हाल ही में खेले गए सुपर 12 मैच में वो विकेट रहित गए. अफरीदी ने भारत के खिलाफ चार ओवर फेंके और कुल 34 रन लुटाए. स्टार बल्लेबाजी कोहली ने 53 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली और टीम इंडिया (Team India) को अंतिम ओवर के रोमांचक के साथ पाकिस्तान पर जीत दिलाई.

उन्होंने कहा, "कुछ ऐसा जरुर होगा जिसने शाहीन को बाधित किया हो. इसका मतलब है कि वह अभी भी सौ प्रतिशत फिट नहीं है. अगर वह धीमा हो जाता है या आगामी मैचों में बाहर बैठना पड़ता है, तो पाकिस्तानी थिंक टैंक के साथ-साथ डॉक्टरों को भी बहुत सारे सवाल का जवाब देना होगा."

MCG में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन भारत की चार विकेट की जीत में पाकिस्तान (Pakistan) के हारिस रऊफ और मोहम्मद नवाज ने चार विकेट शेयर किए.

पाकिस्तान गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 (ग्रुप 2) चरण के 24वें मैच में जिम्बाब्वे से भिड़ेगा.

VIDEO: श्रीलंका पर Marcus Stoinis कहर बनकर बरसे, तोड़ा Warner का रिकॉर्ड, Yuvraj वाली लिस्ट में हुए शामिल

* Virat Kohli और Rohit Sharma को पाकिस्तान में जन्में इस अनजान गेंदबाज ने नेट सेशन में किया परेशान

Virat Kohli कर रहे थे बैटिंग जब हुई Controversy India-Pakistan के मैच में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com