"बेबी आने वाला है...", मैच के बीच में धोनी की वाइफ साक्षी के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लूटी महफिल

Sakshi Singh post goes viral, तुषार देशपांडे ने मैच में 4 विकेट लेने में सफलता हासिल की. गायकवाड़ को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Sakshi Singh post goes viral, साक्षी धोनी के पोस्ट ने लूटी महफिल

Sakshi Singh post goes viral CSK vs SRH: आईपीएल 2024 के 46वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने हैदराबाद (CSK vs SRH) को 78 रनों से हराकर आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में नंबर 3 पर वापसी कर ली है. दरअसल, सीएसके ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 212 का स्कोर खड़ा किया था जिसके बाद हैदराबाद की टीम केवल 134 रन ही बना सकी. हैदराबाद को आईपीएल इतिहास में रनों के हिसाब से यह सबसे बड़ी हार नसीब हुई है. बता दें कि इस मैच को देखने धोनी की वाइफ साक्षी भी पहुंची थी. वहीं, मैच के दौरान साक्षी (MS Dhoni wife Sakshi Dhoni) ने सोशल मीडिया इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की जिसने फैन्स के बीच हलचल मचा दी. दरअसल, अपने पोस्ट में साक्षी ने बेबी के आने की बात की जिसने फैन्स के बीच जिज्ञासा पैदा कर दिया. साक्षी ने मैच के दौरान इंस्टा पर स्टोरी शेयर की और अपील करते हुए लिखा, "प्लीज आज गेम जल्दी खत्म कर लिजिए चेन्नई सुपर किंग्स,  जल्द ही बेबी आने वाला है. होने वाली बुआ की आप लोगों से यह अपील है."

Latest and Breaking News on NDTV

साक्षी का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट में हालांकि धोनी की वाइफ ने क्लियर कर दिया कि धोनी पापा नहीं बल्कि फूफा जी बनने वाले हैं और वो बुआ.(Sakshi Dhoni post viral on Internet)

वहीं, मैच की बात करें तो सीएसके की ओर से कप्तान ऋुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 54 गेंद पर 98 रन की पारी खेली, अपनी पारी में गायकवाड़ ने 10 चौके और 3 छक्के लगाए, शिवम दुबे ने भी भी मैच में 20 गेंद पर 39 रन बनाकर सीएसके के स्कोर को 212 रन पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

ये भी पढ़े-  कौन होगा जो टी-20 वर्ल्ड कप में मारेगा 6 गेंद पर 6 छक्का, युवराज सिंह की भविष्यवाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, हैदराबाद की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सका. एडन मार्करम   ने  सबसे ज्यादा 32 रन बनाए. तुषार देशपांडे ने मैच में 4 विकेट लेने में सफलता हासिल की. गायकवाड़ को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.