विज्ञापन
This Article is From Dec 05, 2016

क्‍या है जहीर खान और सा‍गरिका की दोस्‍ती का राज

क्‍या है जहीर खान और सा‍गरिका की दोस्‍ती का राज
नई दिल्‍ली: फिल्‍मी सितारों और क्रिकेट का हमेशा से ही आपस में काफी गहरा कनेक्‍शन रहा है. चाहे दो‍स्‍ती की बात करें या फिर जीवन साथी की,  भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्‍सर हीरोइनों के आगे क्‍लीन बोल्‍ड होते रहे हैं. हाल ही में युवराज सिंह एक्‍टर और मॉडल हेजल कीच के साथ बंधन में बंधे हैं और अब एक और क्रिकेटर इस प्‍यार की पिच पर फिल्‍मी हीरोइन के सामने रन आउट हो गया है. हम बात कर रहे हैं क्रिकेटर जहीर खान की जो इन दिनों फिल्‍म 'चक दे' का हिस्‍सा रही सागरिका घटके को डेट कर रहे हैं.
 
हाल ही में इस नए जोड़े को क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में एक बार फिर साथ देखा गया है. सागरिका ने युवराज को बधाई देते हुए जहीर खान के साथ इंस्‍टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. केवल सागरिका ही नहीं बल्कि‍ जहीर भी समय-समय पर सागरिका के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते रहे हैं.
 

वैसे तो इन दोनों की दोस्‍ती पुरानी है लेकिन अब यह दोनों अपनी दोस्‍ती को सब के सामने जाहिर कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि जहीर पहली बार किसी फिल्‍मी हीरोइन के साथ रिश्‍ते में हैं. इससे पहले भी वह ईशा शेरवानी के साथ दोस्‍ती के चलते चर्चा में रह चुके हैं. बता दें कि फिल्‍मों में आने से पहले सागरिका खुद भी स्‍पोट़र्स से जुड़ी रही हैं. वह एक एथलीट थी. सागरिका को फिल्‍म 'चक दे' के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
क्‍या है जहीर खान और सा‍गरिका की दोस्‍ती का राज
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com