तेंदुलकर की तारीफ़ के बाद विराट बोले- 'शुक्रिया पाजी', सचिन के फ़ैन्स बोले 'आप भी कम नहीं थे'

तेंदुलकर की तारीफ़ के बाद विराट बोले- 'शुक्रिया पाजी', सचिन के फ़ैन्स बोले 'आप भी कम नहीं थे'

विराट के नाम बतौर कप्तान संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा 150 से ज्यादा की पारियां भी हैं...

नई दिल्‍ली:

विराट कोहली से जुड़ी कोई भी बात इन दिनों सुर्खियां बटोर ही लेती है और खासतौर पर जब विराट की वो बात सचिन तेंदुलकर से जुड़ी हो तो ये होना लाज़मी भी है. विराट के लगातार 4 सीरीज़ में 4 दोहरे शतक के बाद भारतीय क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 11 फ़रवरी को विराट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि "आपके बल्ले पर जो निशान हैं वो ये बताते हैं कि आप एक बेहतरीन फ़ॉर्म से गुज़र रहे हैं.. स्कोरबोर्ड देखने की ज़रूरत नहीं पड़ती.. भगवान आपके बल्ले को हमेशा ऐसे ही रखे.." सचिन ने जो विराट की तस्वीर इसके साथ पोस्ट की, उसमें उनके बल्ले की बीच में वो निशान साफ़ देखे जा सकते हैं.
 


इसका जवाब विराट ने 14 फ़रवरी को दिया और कहा "शुक्रिया सचिन पाजी, आपकी शुभकामनाएं बहुत मायने रखती हैं."
 
इसके बाद ये ट्वीट वायरल हो गया और दोनों के फ़ैन्स ने इस पर बहुत से ट्वीट्स किए. कुछ फ़ैन्स ने सचिन को उनके बल्ले के स्वीट स्पॉट की भी याद दिलाई.
 
विराट कोहली ने हैदराबाद में खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ़ टेस्ट में अपने करियर का चौथा दोहरा शतक लगाया और लगातार 4 सीरीज़ में 4 दोहरे शतक लगाने का रिकॉर्ड भी बनाया. विराट के नाम बतौर कप्तान 23 टेस्ट में 4 दोहरे शतक हैं तो वहीं इससे पहले कुल 485 टेस्ट में सभी भारतीय कप्तानों के नाम कुल 4 दोहरे शतक थे. विराट के नाम बतौर कप्तान संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा 150 से ज्यादा की पारियां भी हैं. उन्होंने बतौर कप्तान 5 बार 150 के आंकड़े को पार किया है. विराट की औसत 2015 के बाद से 22 टेस्ट की 35 पारियों में 2097 रनों के साथ 63.54 की है, जिसमें 7 शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com