सचिन तेंदुलकर के दोस्त का हुआ कोरोना से निधन, बोले- 'मैं 15 साल की उम्र से जानता था.."

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkart) के लिए बुरी खबर है. सचिन के पुराने दोस्त और उनके साथ क्रिकेट खेल चुके साथी विजय शिर्के (Vijay Shirke) की कोरोना वायरस (COVID-19) से निधन हो गया है.

सचिन तेंदुलकर के दोस्त का हुआ कोरोना से निधन, बोले- 'मैं 15 साल की उम्र से जानता था..

सचिन तेंदुलकर के दोस्त का हुआ कोरोना से निधन, साथ में खेलते थे क्रिकेट

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkart) के लिए बुरी खबर है. सचिन के पुराने दोस्त और उनके साथ क्रिकेट खेल चुके साथी विजय शिर्के (Vijay Shirke) की कोरोना वायरस (COVID-19) से निधन हो गया है. तेंदुलकर ने ट्वीट कर अपने दोस्त के निधन पर दुख व्यक्त किया है. विजय शिर्के ने 80 के दशक में सनग्रेस मफतलाल की टीम के की ओर से क्रिकेट खेला करते थे. उसी टीम में सचिन और विनोद कांबली जैसे खिलाड़ी भी क्रिकेट खेला करते थे. एक्टर और पूर्व क्रिकेटर सलील अंकोला ने भी विजय शिर्के के निधन पर दुख जाहिर की है. सलील अंकोला भी अपने शुरूआती दिनों में विजय शर्के के साथ क्रिकेट खेल चुके हैं. 

NZ vs PAK: पहले टेस्ट के लिए PAK टीम का ऐलान, बाबर आजम बाहर, यह खिलाड़ी बना कप्तान

तेंदुलकर ने ट्वीट किया और लिखा, रेस्ट इन पीस विजय, 'जिसे मैं 15 साल की उम्र से जानता था, उसके साथ हमने कई यादें शेयर की है, वो यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना." पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं विजय शर्के के परिवार के लिए व्यक्त की है.


वाइफ के बर्थडे पर रोमांटिक हुए रोहित शर्मा, बोले- 'Love you forever.' देखें Photos

'विजय शिर्के के दुखद निधन के बाद बेहद दुखी हूं, मेरे शुरुआती जीवन में उनका योगदान अमूल्य रहा है. उनके परिवार को बहुत ताकत और उनकी आत्मा को शांति मिले." विजय शिर्के ने मुंबई अंडर-17 कैंप के लिए कोचिंग भी की है. उन्होंने क्रिकेट कोचिंग में अपना करियर बनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​