रॉस टेलर का सनसनीखेज खुलासा, बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड टीम से खेलना चाहते था लेकिन..'

न्यूजीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर रहे रॉस टेलर (Ross Taylor) ने हाल ही में अपनी किताब  ब्लैक ऐंड वाइट' (Ross Taylor Autobiography) की वजह से फिर से चर्चा बटोर रहे हैं.

रॉस टेलर का सनसनीखेज खुलासा, बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड टीम से खेलना चाहते था लेकिन..'

बेन स्टोक्स कीवी टीम की ओर से खेलना चाहते थे लेकिन ..

न्यूजीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर रहे रॉस टेलर (Ross Taylor) ने हाल ही में अपनी किताब  ब्लैक ऐंड वाइट' (Ross Taylor Autobiography) की वजह से फिर से चर्चा बटोर रहे हैं. अब उनकी किताब से एक और रोचक बात सामने आई है. दरअसल, टेलर ने अपनी किताब में खुलासा किया है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने इच्छा जताई थी कि वो कीवी टीम की ओर से खेले लेकिन बात सही तरह से नहीं बन पाई जिसके कारण वो इंग्लैंड चले गए. 

अपनी किताब में टेलर ने लिखा है कि, साल 2010 में मैंने स्टोक्स ने पूछा था कि क्या आप न्यूजीलैंड की ओर से खेलना चाहते हैं, जिसपर बेन स्टोक्स ने अपनी दिलचस्पी दिखाई थी. मैंने इसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट के सीईओ को एक मैसेज भी भेजा था. अपने सीईओ को बेन स्टोक्स के बारे में बताया था और कहा कि वह काफी अच्छा क्रिकेटर हैं और उसे यहां मौका मिलेगा तो टीम न्यूजीलैंड के लिए काफी अच्छा होगा.  

एशिया कप में बाबर आजम रच सकते हैं इतिहास, रोहित और कोहली का 'विराट' रिकॉर्ड निशाने पर


मेरे मैसेज के जवाब में जस्टिन वॉन (सीईओ) ने मुझे कहा था कि स्टोक्स को पहले न्यूजीलैंड में घरेलू क्रिकेट खेलने होंगे, वहां अच्छा परफॉर्मेंस करने के बाद भी उसके चयन के बारे में सोचा जा सकता है. मैंने फिर जस्टिन को कहा कि यदि आप उसे घरेलू क्रिकेट से शुरूआत करने के लिए कहेंगे तो वह राजी नहीं होगा. जिसका डर था वहीं हुआ. फिर स्टोक्स के साथ जो डील बन रही थी वह आगे नहीं बढ़ पाई. 

बता दें कि अपनी किताब से टेलर ने राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी पर भी कुछ ऐसे खुलासे किए जिसने खूब सुर्खियां बटोरी, टेलर ने किताब में खुलासा किया कि जब वो डक पर आउट हुए तो टीम के मालिक ने उन्हें थप्पड़ मारा था, हालांकि रॉस ने अपनी किताब में यह भी लिखा कि फेंचाइजी के मालिक ने मेरे साथ ऐसा मजाक में किया था कि उनका मकसद सच में मुझे ठेस पहुंचाने का था, मुझे आजतक इस बारे में नहीं पता चला है. 

यह भी पढ़ें:

* साल 2011 में राजस्थान फ्रेंचाइजी मालिक ने जड़े रॉस टेलर को थप्पड़, कीवी दिग्गज के बड़े खुलासे से पैदा हुए सवाल

Asia Cup 2022: बांग्लादेश ने शाकिब-अल-हसन को बनाया एशिया कप और विश्व कप के लिए कप्तान, टीम का भी किया ऐलान

क्रिकेट के नए 'सिकंदर' से बचकर रहना होगा भारत को, वरना हो जाएगी गुगली

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com