विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs ENG Key Player Battle: इन खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर, मैच में मचा सकते हैं बवाल !

T20 World Cup: Rohit vs Archer, Kohli vs Rashid, दोनों टीमों में ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच को बदल सकते हैं. चाहे वो विराट कोहली हों या फिर जसप्रीत बुमराह

Read Time: 3 mins
IND vs ENG Key Player Battle: इन खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर, मैच में मचा सकते हैं बवाल !
Ind vs Eng T20 World cup Semi Final: इन खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर

Ind vs Eng 5 Key Player Battles: भारत और इंग्लैंड के बीच गयाना में सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. इस मैच को जो भी टीम जीतेगी टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगी. दोनों टीमों में ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच को बदल सकते हैं. चाहे वो विराट कोहली हों या फिर जसप्रीत बुमराह, वहीं, विरोधी टीम में फिल साल्ट और ऑर्चर ऐसे खिलाड़ी हैं  जो अपने परफॉर्मेंस के दम पर भारत के लिए संकट पैदा कर सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

विराट कोहली vs आदिल रशीद

इस मैच में कोहली और आदिल रशीद के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है. इंटरनेशनल क्रिकेट में आदिल रशीद ने विराट कोहली को 9 बार पवेलियन की राह दिखाई है. इसबार भी दोनों खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. इस वर्ल्ड कप में कोहली का फॉर्म कोई खास नहीं रहा है, ऐसे में यकीनन रशीद इसका फायदा उठाना चाहेंगे. लेकिन  दूसरी ओर बड़े मुकाबले में कोहली विराट बन जाते हैं,  टी20 वर्ल्ड कप के 3 सेमीफाइनल में कोहली का स्कोर 72, 89 और 50 रन रहा है. ऐसे में दोनों के बीच टक्कर देखने लायक होगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

कुलदीप यादव vs हैरी ब्रूक

हैरी ब्रूक इंग्लैंड टीम के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं. ऐसे में यदि इस मैच में हैरी ब्रूक का बल्ला चल गया तो भारत के लिए मुश्किल हालात पैदा हो सकते हैं. ऐसे में उम्मीद यही है कि सेमीफाइनल में जब हैरी बल्लेबाजी करने आएंगे तो कप्तान रोहित, कुलदीप यादव से गेंदबाजी करवा सकते हैं. कुलदीप यादव का परफॉर्मेंस इस वर्ल्ड कप में शानदार रहा है. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Twitter

रोहित शर्मा vs जोफ्रा ऑर्चर

 जोफ्रा ऑर्चर के खिलाफ रोहित शर्मा की बल्लेबाजी कैसी होगी. इसको देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है. टी-20 में रोहित को  जोफ्रा ऑर्चर ने 3 बार पवेलियन की राह दिखाई है. रोहित इस समय शानदार फॉर्म में हैं. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ रोहित और  जोफ्रा ऑर्चर के बीच की लड़ाई काफी दिलचस्प रहेगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

जोस बटलर vs जसप्रीत बुमराह

बुमराह और बटलर के बीच टक्कर कांटे की रहने वाली है. बुमराह का फॉर्म शानदार है. विश्व के दिग्गज गेंदबाज के सामने बटलर की बल्लेबाजी कैसी रहेगी. यह देखना काफी दिलचस्प होगा. बटलर ने इस वर्ल्ड कप में कोई बड़ा स्कोर नहीं बनाया है. ऐसे में अब गयाना में बटलर भारत के खिलाफ यादगार परफॉर्मेंस करने की कोशिश करेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
''अब मेरे घर'', श्रीलंका क्रिकेट में आया भूचाल, महेला जयवर्धने के बाद टीम के ''गुरु'' ने भी दिया इस्तीफा
IND vs ENG Key Player Battle: इन खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर, मैच में मचा सकते हैं बवाल !
Jonathan Trott angry reaction after Afghanistan out from T20 Word Cup 2024 says That's not the pitch you want
Next Article
Afghan coach Trott: "कड़वा नहीं बोलना चाहता लेकिन...", सेमीफाइनल में अफगानिस्तान को मिली हार के बाद कोच जोनाथन ट्रॉट का माथा ठनका, बयान ने मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;