ईशान किशन की गलती से परेशान हुए रोहित शर्मा, हाथ उठाकर लगे मारने-Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी किकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच का एक विडियो सामने आया है जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान मैदान में आए ईशान किशन के एक गलती करने पर उन्हें मारने की कोशिश करते हुए नज़र आए.

ईशान किशन की गलती से परेशान हुए रोहित शर्मा, हाथ उठाकर लगे मारने-Video

ईशान किशन की गलती से परेशान हुए रोहित शर्मा

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी किकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने दूसरे सेशन में भारतीय गेंदबाज़ों को विकेट के लिए तरसा दिया. इसी बीच एक विडियो सामने आया है जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान मैदान में आए ईशान किशन के एक गलती करने पर उन्हें मारने की कोशिश करते हुए नज़र आए. हालांकि उन्होंने ऐसा मज़ाक में ही किया, लेकिन फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. हुआ दरअसल यूं कि ईशान किशन जब ड्रिंक्स लेकर आए और ब्रेक ख़त्म होने के दौरान जब भागकर वापिस जाने लगे तो एक बॉटल उनके हाथ से नीचे गिर गया, इस पर पास में खड़े रोहित शर्मा उन्हें मज़ाक में मारने का इशारा करते हुए नज़र आए. हालांकि उन्होंने किशन को मारा नहीं. बता दें कि भारत के लिए ये टेस्ट मैच काफी अहम है. जीतने पर भारतीय टीम सीधा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालिफाई कर जाएगी. 

यहां देखें वीडियो

विकेट के लिए तरसे भारतीय गेंदबाज़
पहले दिन की अगर बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया और पहले दिन का खेल जैसे-जैसे ख़त्म होने को जा रहा है ये फैसला भी  सही साबित होता हुआ दिखाई दे रहा है. क्योंकि स्कोर बोर्ड पर 200 से ज़्यादा स्कोर लग चुका है और भारतीय टीम केवल 4 विकेट ही चटका पाई है. ज़ाहिर सी बात है कि इंदौर की तरह पिच से गेंदबाज़ों को कुछ ख़ास मदद मिलती हुई नज़र नहीं आ रही है. ऐसे में गेंदबाज़ किन तरीकों से विकेट हासिल कर पाते हैं, नज़र इसी पर है. भारतीय टीम को चौथा पारी में यहां पर बल्लेबाज़ी करनी है. इसे देखते हुए पिच का मिज़ाज कितना बदलता है ये देखना भी काफी दिलचस्प रहेगा. 


सीरीज़ का रिज़ल्ट रहेगा काफी अहम
इससे पहले खेले गए सीरीज़ के तीन टेस्ट मैचों में से पहले 2 मैचों में भारत ने जीत दर्ज की थी और तीसरे में ऑस्ट्रेलिया ने.इस तरह से सीरीज़ 2-1 के अंतर पर खड़ी है. इस टेस्ट मैच का परिणाम सीरीज़ का रिज़ल्ट भी तय करेगा.भारतीय टीम अगर मैच जीत जाती है तो सीरीज़ भी 3-1 से अपने नाम कर लेगी. ऑस्ट्रेलिया इस मैच को जीत लेती है तो सीरीज़ 2-2 बराबर हो जाएगी. वहीं अगर ये टेस्ट मैच ड्रॉ पर ख़त्म होता है तो भी भारतीय टीम सीरीज़ को 2-1 से जीत लेगी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* 15 चौके और 3 छक्के, केवल इतनी गेंदों में ठोक डाला शतक, बाबर आजम ने PSL में गेंदबाजों की कुटाई कर रच दिया इतिहास
* 'ओपनिंग पार्टनर के तौर कोहली और धोनी में से किसे चुनेंगे', एलिस पेरी के जवाब ने लूटी महफिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi