श्रीलंका के खिलाफ आखिरी ओवर में अर्शदीप से मुंह फेरते नजर आए रोहित, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, देखिए Video

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा को अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पर जोरदार चिल्लाते हुए देखा गया था. जिसके बाद उन्होंने अर्शदीप से आखिरी ओवर करवाया. श्रीलंका के खिलाफ एक बार फिर भारतीय कप्तान ने अर्शदीप को आखिरी ओवर में एक बेहद मुश्किल काम सौंप दिया.

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी ओवर में अर्शदीप से मुंह फेरते नजर आए रोहित, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, देखिए Video

Arshdeep Singh Rohit Sharma

नई दिल्ली:

पिछले चार-पांच दिनों में युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को काफी कुछ से गुजरना पड़ा है. 23 वर्षीय खिलाड़ी को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कैच छोड़ने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और भारत की हार का जिम्मेदार बताया जा रहा है. दरअसल, मैच के 18वें ओवर में सिंह (Arshdeep Singh Catch Drop) ने आसिफ अली का कैच ड्रॉप किया था, जिसके बाद मैच ने अलग रुख ले लिया. हालांकि आखिरी ओवर में अर्शदीप ने जज्बा दिखाते हुए वापसी की और लगभग भारत को मैच जीता दिया था. उसके कुछ दिन बाद श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) एक बार फिर उन्हें आखिरी ओवर में 7 रन का बचाव करने के लिए गेंद थमा दी गई.

अर्शदीप के सामने एक बार फिर वहीं स्थिती जो उन्हें पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ झेलना पड़ा था. अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में पानी की तरह रन बहाए जिससे युवा गेंदबाज के लिए आखिरी ओवर पर रन का बचाव कर पाना लगभग नामुमकिन हो गए था. क्रीज पर मौजूद श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका और भानुका राजपक्षा के खिलाफ अर्शदीप के ओवर में 6 गेंदों में 7 रन बनाने थे.


इस बीच कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Angry) काफी परेशान दिखाई दिए. वायरल वीडियो में अर्शदीप उनसे कुछ सलाह लेने के लिए पास आते है लेकिन कप्तान जूनियर गेंदबाज से अपना मुंह फेरते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर आलोचना की जा रही है. पूरे मैच के दौरान रोहित सभी गेंदबाजों के साथ काफी बातचीत करते नजर आए थे लेकिन इस अहम मौके पर उनका ये बर्ताव यूजर्स को रास नहीं आ रहा है.

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी ओवर में कप्तान रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को पीठ दिखाई, देखिए Video

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो हम लोग इन दिनों सोशल मीडिया को ज्यादा नहीं देखते हैं. हम कुछ हार या एक कैच छूटने पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं. वह (अर्शदीप) खुद निराश था क्योंकि यह एक ऐसा कैच था जिसे लिया जा सकता था."

* VIDEO: श्रीलंका ने टीम इंडिया को दिया हार का झटका, एशिया कप से बाहर होने की कगार पर भारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe