रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर डाली ऐसी पोस्ट, फैंस हो गए हैरान, देखें Photos

श्रीलंका के खिलाफ तीन जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज के लिए मंगलवार को रोहित शर्मा को भारत की टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया है.

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर डाली ऐसी पोस्ट, फैंस हो गए हैरान, देखें Photos

नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ तीन जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज के लिए मंगलवार को रोहित शर्मा को भारत की टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया. हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाया गया है. बीसीसीआई के एक बयान में कहा गया है कि रोहित 10 जनवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नज़र आएंगे. जबकि रोहित अभी भी अंगूठे की चोट से उबर रहे हैं, बीसीसीआई की प्रेस रिलीज़  में यह नहीं बताया गया है कि पांड्या को स्थायी तौर पर कप्तान बना दिया गया है या सिर्फ एक श्रृंखला के लिए.

रोहित शर्मा ने श्रीलंका सीरीज से पहले ट्रेनिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.  जिससे उन्हें ट्रेनिंग करते देख फैन्स काफी इम्प्रेस हुए. एक यूजर ने लिखा, "2023 निश्चित रूप से आपका होने वाला है. आने वाले साल के लिए शुभकामनाएं. आपका समय आ रहा है." "किसको लगता है 2023 में हिटमैन शो होगा?" एक ओर यूजर ने लिखा. यहां तक ​​कि सूर्यकुमार यादव ने भी इमोजी के साथ रोहित की तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दिया.

श्रीलंका सीरीज़ के लिए वनडे और टी20 टीम में ऋषभ पंत का ना होना सभी को हैरान कर रहा है. जो बांग्लादेश के खिलाफ भारत की हालिया टेस्ट श्रृंखला में जीतने वाली टीम का हिस्सा थे. विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन को ODI और T20I दोनों टीमों में शामिल किया गया है. संजू सैमसन टी20ई टीम का हिस्सा हैं. राहुल, जो T20I टीम का हिस्सा नहीं है, उन्हें ODI में विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया है.


समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पंत को घुटने की मामूली चोट के चलते रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम के लिए दो सप्ताह के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. इसलिए, वह पूरी श्रीलंका सीरीज़ में दिखाई नहीं देंगे. लेकिन बीसीसीआई के बयान में इस बात का जिक्र नहीं है कि उन्हें आराम दिया गया है या बाहर किया गया है.


एक और वनडे टीम में शिखर धवन का ना होना भी सभी को चौंका रहा है. विडंबना ये है कि बांग्लादेश दौरे से पहले एक सीरीज में, वे न्यूजीलैंड में टीम का नेतृत्व कर रहे थे, लेकिन बैटिंग में उनका लगातार फ्लॉप रहना ही उनके टीम से बाहर होने का कारण बना है. इसी बीच एक महीने से भी कम समय में इशान किशन ने सबसे तेज़ दोहरा शतक लगाने के साथ ही टीम में अपना दावा मज़बूत कर लिया है. शुभमन गिल भी प्रमुख ओपनर के तौर पर फॉर्म में हैं. भारत के पास सलामी बल्लेबाज की भूमिका में कई विकल्प हैं. इसलिए, धवन को छोड़ दिया गया, ऐसा लग रहा है. भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज़ 3 जनवरी तो वहीं वनडे सीरीज़ 10 जनवरी से शुरू हो रही है. 

ये भी पढ़ें : 

यह भारतीय स्टार खिलाड़ी ICC Emerging Cricketer ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए हुआ नामांकित

IND vs SL: क्या शिखर धवन का करियर खत्म ? श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं मिली टीम इंडिया में जगह

'कौन कर रहा कप्तानी..' लाइव मैच में अजब-गजब, रिजवान और सरफऱाज ने एक साथ DRS लेने का किया इशारा- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com