विज्ञापन

Video: "मैं कोहली की बड़ी फैन हूं", रोहित शर्मा से ऑटोग्राफ लेकर फैन ने की खास अपील, कप्तान के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Rohit Sahrma viral video With Fan, दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिट मैन अपने फैन को ऑटोग्राफ दे रहे हैं. ऑटोगाफ देने के क्रम में उस फैन ने एक खास अपील भी की

Video: "मैं कोहली की बड़ी फैन हूं", रोहित शर्मा से ऑटोग्राफ लेकर फैन ने की खास अपील, कप्तान के रिएक्शन ने लूटी महफिल
Rohit Sharma with Fans

Viral Kohli With Rohit Sharma viral video: पुणे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिट मैन अपने फैन को ऑटोग्राफ दे रहे हैं. ऑटोगाफ देने के क्रम में उस फैन ने एक खास अपील भी की, दरअसल, एक फैन ने रोहित से ऑटोग्राऑफ ली और साथ ही उनसे कहा कि "बहुत-बहुत शुक्रिया, विराट को भी बता देना कि उनका बहुत बड़ा फैन आया है..फिर रोहित ने रिएक्ट किया और कहा, " मैं विराट को बता दूंगा." सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

रोहित शर्मा का यह जेस्चर फैन्स का दिल जीत रहा है. बता दें कि 24 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. पहले टेस्ट में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.  

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: AFP

दूसरे टेस्ट में वाशिंगटन सुंदर को मिली जगह

वाशिंगटन सुंदर को रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ शेष दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में आठ विकेट की हार के बाद चयनकर्ताओं ने वाशिंगटन को टीम में शामिल कर लिया. इस 25 वर्षीय खिलाड़ी को दिल्ली के खिलाफ चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच में तमिलनाडु के लिए 152 रन बनाने के बाद टीम में शामिल किया गया है. वाशिंगटन ने जनवरी 2021 में गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उन्होंने अपने पदार्पण टेस्ट में गेंद और बल्ले से प्रभावित किया था.

न्यूजीलैंड सीरीज के बाद भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को देखते हुए वाशिंगटन को एक बार फिर से टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने यहां जारी बयान में कहा, ‘‘ वाशिंगटन सुंदर दूसरे टेस्ट से पहले पुणे में टीम के साथ जुड़ेंगे.

इस दायें हाथ से स्पिन गेंदबाजी करने वाले इस वामहस्त बल्लेबाज ने चार टेस्ट, 22 वनडे और 52 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर से पुणे में शुरू होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
भारत को टेस्ट में अब नहीं खलेगी हार्दिक पंड्या-शार्दुल ठाकुर की कमी, युवा स्टार ऑस्ट्रेलिया में खलबली मचाने को बेकरार
Video: "मैं कोहली की बड़ी फैन हूं", रोहित शर्मा से ऑटोग्राफ लेकर फैन ने की खास अपील, कप्तान के रिएक्शन ने लूटी महफिल
Cameron Bancroft Steve Smith Sam Konstas Michael Clarke Picks Australia Opener ind vs aus BGT
Next Article
माइकल क्लार्क ने ओपनिंग से स्टीव स्मिथ का काटा पत्ता, बवाली प्लेयर से कराना चाहते हैं भारत के खिलाफ पारी का आगाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com