विज्ञापन
This Article is From Dec 05, 2023

रिंकू सिंह की दरियादिली, एयरपोर्ट पर फैन के कहने पर किया कुछ ऐसा जिसने जीता दिल, Viral हुआ Video

Rinku Singh video viral, रिंकू के करियर की बात की जाए तो अबतक 10 टी-20 मैच में 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए कुल 180 रन बनाए हैं. रिंकू ने अबतक 17 चौके और 11 छक्के लगा चुके हैं. बता दें कि नेहरा ने माना है कि रिंकू टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल हो सकते हैं. 

रिंकू सिंह की दरियादिली,  एयरपोर्ट पर फैन के कहने पर किया कुछ ऐसा जिसने जीता दिल, Viral हुआ Video
Rinku Singh ने जीता दिल

Rinku Singh video viral: भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में 4-1 से हरा दिया, इस पूरे सीरीज में रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की और एक नए फिनिशर के तौर पर खुद को स्थापित करने में सफल रहे. रिंकू ने जहां अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया तो वहीं दूसरी ओर अपनी दरियादिली से भी फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, केकेआर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें रिंकू एयरपोर्ट पर ही फैन की जर्सी पर ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही रिंकू एयरपोर्ट पर फैन्स के बीच में आए तो एक फैन ने उनसे अपनी जर्सी पर ऑटोग्राफ देने की अपील की जिसे देखकर भारतीय क्रिकेटर कुछ पल के लिए रूके और फैन के करीब जाकर जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया. ऑटोग्राफ देने के बाद रिंकू मुस्कुराकर अपने रास्ते हो लिए. वहीं, फैन की बात को मानकर रिंकू ने दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

वहीं, रिंकू सिंह को अपने करीब पाकर फैन की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. फैन का जो रिएक्शन था वह देखने लायक था.   ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में रिंकू ने कमाल की बल्लेबाजी की और 5 मैच की 4 पारियों में कुल 105 रन बनाए जिसमें उनका औसत 52.50 का रहा. रिंकू ने 175 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका कर दिया था. इस पूरे टी-20 सीरीज में रिंकू ने 13 चौके और 4 छक्के लगाने में सफल रहे.

रिंकू के करियर की बात की जाए तो अबतक 10 टी-20 मैच में 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए कुल 180 रन बनाए हैं. रिंकू ने अबतक 17 चौके और 11 छक्के लगा चुके हैं. बता दें कि नेहरा ने माना है कि रिंकू टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल हो सकते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
रिंकू सिंह की दरियादिली,  एयरपोर्ट पर फैन के कहने पर किया कुछ ऐसा जिसने जीता दिल, Viral हुआ Video
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com