'सब इंग्लिश वाले हैं', ड्रेसिंग रूम में शाहरुख खान के सामने रिंकू सिंह के जवाब ने माहौल बना दिया, Video

IPL 2023 Shahrukh Khan: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रहमनुल्लाह गुरबाज (57 रन) और शार्दुल ठाकुर (68 रन) के अर्धशतकों के बाद स्पिनरों (9 विकेट) की बदौलत गुरूवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को 81 रन से हरा दिया था.

'सब इंग्लिश वाले हैं', ड्रेसिंग रूम में शाहरुख खान के सामने रिंकू सिंह के जवाब ने माहौल बना दिया, Video

रिंकू सिंह इंग्लिश में बोलने से डरे

IPL 2023 Shahrukh Khan: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रहमनुल्लाह गुरबाज (57 रन) और शार्दुल ठाकुर (68 रन) के अर्धशतकों के बाद स्पिनरों (9 विकेट) की बदौलत गुरूवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को 81 रन से हरा दिया था. इस मैच को देखने के लिए केकेआर के मालिक किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी स्टेडियम पहुंचे थे. ऐसे में जब केकेआर को जीत मिली तो किंग खान ने भी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाया. किंग खान मैच के बाद केकेआऱ के ड्रेसिंग रूम भी गए.

यही नहीं ड्रेसिंग रूप में शाहरुख ने खिलाड़ियों के साथ मिलकर केकेआर की जीत का एंथम भी गाया. इसी दौरान रिंकू सिंह (Rinku Singh) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, केकेआर के खिलाड़ियों ने मैच के बाद रिंकू सिंह (Rinku Singh)  को मीडिया से बात करने के लिए कहा, जिसे रिंकू नहीं मान रहे थे. शाहरुख ने भी उनसे इस बारे में कहा तो क्रिकेटर ने इसपर रिएक्ट किया और तुरंत कहा, सर ये इंग्लिश वाले हैं..'. 
 

दूसरे साथी खिलाड़ियों ने भी रिंकू को मीडिया से बाक करने के लिए कहा तो रिंकू ने मना कर दिया. रिंकू ने कहा, 'सब इंग्लिश वाले हैं यार..' इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. यही नहीं ड्रेसिंग रूम में केकेआर के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर शैंपियन फेंकते हुए भी आरीसीबी (RCB) पर मिली जीत का जश्न मनाया. ड्रेसिंग रूम में बॉलीवु़ड के बादशाह ने भी सभी खिलाड़ियों का जश्न में भऱपूर साथ भी दिया.   


मैच में केकेआर के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती (15 रन देकर चार विकेट), सुनील नारायण (16 रन देकर दो विकेट) और सुयश शर्मा (30 रन देकर तीन विकेट) की फिरकी में फंसाकर आरसीबी को कोई साझेदारी नहीं बनाने दी जिससे टीम 17.4 ओवर में 123 रन पर सिमट गयी. 'इम्पैक्ट प्लेयर' सुयश शर्मा ने पदार्पण में प्रभावित किया. दिल्ली के इस लेग स्पिनर ने अपने दूसरे ओवर में दो विकेट झटके दिये जिससे 13वें ओवर में आरसीबी का स्कोर छह विकेट पर 86 रन था और वह बड़ी हार की कगार पर खड़ी थी और औपचारिकता ही बची थी. (भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: 'रफ्तार के सौदागर' उमरान मलिक की आंधी, इतनी तेज रफ्तार से फेंकी गेंद, पलक झपकते ही क्रुणाल पांड्या हो गए आउट
* VIDEO देखें: "यह 40 साल का वेटरन है , या 40 का जवान", लखनऊ प्लेयर ने फ्लाइंग कैच से किया सन्न और...

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com