विज्ञापन

Reports: रोहित शर्मा को लेकर आई यह बड़ी खबर, अगले आईपीएल सीजन से पहले ले सकते हैं यह बड़ा फैसला

Ind vs Ban: बांग्लादेश के खिलाफ जारी टेस्ट की दोनों पारियों में रोहित ने फैंस को निराश किया

Reports: रोहित शर्मा को  लेकर आई यह बड़ी खबर, अगले आईपीएल सीजन से पहले ले सकते हैं यह बड़ा फैसला
नई दिल्ली:

एक तरह टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट (Ind vs Ban) में व्यस्त हैं, तो वहीं उन्हें लेकर बड़ी खबर आ रही है, जो अगले साल खेले जाने वाले आईपीएल से जुड़ी है. खबर यह है कि मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में पांच खिताब जिताने वाले रोहित अगले सीजन से पहले टीम से अलग हो सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार टीम का अहम हिस्सा रहे रोहित अगले सीजन के लिए नई टीम से जुड़ने के लिए तैयार हैं. 

रोहित शर्मा पिछले साल तब हैरान रह गए थे, जब इस साल सीजन शुरू होने से पहले प्रबंधन ने रोहित की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान नियुक्त कर दिया. लेकिन इस फैसले के बाद मुंबई के लिए हालात मैदान और इससे बाहर बद से बदतर हो गए. हार्दिक की कप्तानी में टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे फिसड्डी रही, तो हार्दिक को कप्तान बनाना प्रशंसकों को बिल्कुल भी रास नहीं आया. और कप्तान हार्दिक और टीम को लगातार बुरी तरह फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी. और सीजन खत्म होने के बाद से ही फैंस और पंडितों के बीच रोहित को लेकर यह चर्चा होने लगी थी कि वह अगले सीजन में किसी नई टीम से जुड़ सकते हैं. अब हालिया रिपोर्ट यह है कि रोहित ने नई टीम से जुड़ने का मन बना लिया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

कुल ऐसा है आईपीएल का रिकॉर्ड

आईपीएल में साल 2008 में करियर शुरू करने वाले रोहित ने अभी तक मेगा टूर्नामेंट में खेले कुल 257 मैचों में 29.72 के औसत से 6,628 रन बनाए हैं. और इसमें दो शतक और 43 अर्द्धशतक शामिल हैं. रोहित का बेस्ट स्कोर नाबाद 109 रन रहा है, तो उन्होंने ये रन 131.14 के स्ट्राइक-रेट से बनाए हैं, जो अपने आप में रोहित के बारे में बताने के लिए काफी है. 

चेन्नई में किया दोनों पारियों में निराश

बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में पहले टेस्ट में रोहित लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर उतरे,लेकिन दोनों ही पारियों में उन्होंने निराश किया, जब वह दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके. पहली पारी में जहां रोहित सिर्फ छह ही रन बना सके, तो दूसरी पारी में यह आंकड़ा सिर्फ पांच तक ही जा सका. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: जसप्रीत बुमराह का इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा धमाका, मैक्ग्रा, डोनाल्ड और हैडली को पछाड़कर रचा इतिहास
Reports: रोहित शर्मा को  लेकर आई यह बड़ी खबर, अगले आईपीएल सीजन से पहले ले सकते हैं यह बड़ा फैसला
Ind vs Ban 1st Test: Kohli paid price because of big mistake, lest this recent stats should affected his state of mind
Next Article
Ind vs Ban 1st Test: कोहली ने चुकाई बड़ी गलती की कीमत, कहीं यह इस इस हालिया आकंड़े का असर तो नहीं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com