विज्ञापन

Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस

IPL Retention: बीसीसीआई को नाम भेजने की आखिरी तारीख को देखते हुए सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी गतिविधियों को गति प्रदान कर दी है

Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
Sanju Samson: राजस्थान रॉयल्स की कमान एक बार फिर से संजू के हाथों में होगी
नई दिल्ली:

अगले कुछ दिनों तक जो खबर क्रिकेट जगत में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने जा रही है, वह है  अगले आईपीएल सीजन (IPL 2025) के लिए खिलाड़ियों का रिटेंशन. इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी टीम कों इस महीने की आखिरी तारीख तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नाम बीसीसीआई को  सौंपनी है. सभी टीमों के प्रबंधन ने अपनी गतिविधियों का दूसरा गीयर डाल दिया है! ताजा खबर राजस्थान रॉयल्स को लेकर है. राजस्थान ने वीरवार को अपने प्रबंधन से जुड़े शीर्ष लोगों के के साथ मीटिंग की. और जो खबरें छनकर आ रही हैं, उसके हिसाब से तीन खिलाड़ियों के रिटेंशन की पुष्टि हो गई है. जाहिर है कि पहली पसंद कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) हैं. मतलब संजू को राजस्थान अगले सीजन के लिए 8 करोड़ रुपये चुकाएगा. 

ये नाम भी पक्के ही समझो!

सूत्रों के हवाले से छनकर आ रही खबरों के अनुसार प्रबंधन ने यशस्वी जायसवाल और रियान पराग के नाम पर भी मुहर लगा दी है. इनके नाम पर मुहर लगना भी पक्का ही समझा जा रहा था, जो हो भी गया. मतलब जायसवाल को प्रबंधन 11 करोड़ और रियान पराग को 11 करोड़ रुपये चुकाएगा. यहां से देखने वाली बात यह होगी कि बाकी रिटेंशन के लिए राजस्थान खिलाड़ियों को रिटेन करेगा या फिर मेगा ऑक्शन का सहारा लेगा. 

यह नियम ध्यान रखें आप!

ध्यान दिला दें कि यहां से मतलब चौथे खिलाड़ी के रिटेंशन के लिए किसी भी फ्रेंचाइजी को फिर से 18 करोड़ और पांचवें खिलाड़ी को 14 करोड़ रुपये चुकाने होंगे. वहीं, एक खिलाड़ी अनकैप्ड भी होगा, जिसके लिए अधिकतम रिटेनरशिप फीस चार करोड़ रुपये है. अब राजस्थान के फैंस की नजर इसी पर है कि रॉयल्स के अगले तीन खिलाड़ी कौन होंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ये 2 खिलाड़ी तो गुजरात टाइटंस ने किए पक्के, सोशल मीडया पोस्ट ने फैंस के बीच मचाई सनसनी
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com